ब्रिटिश वाहन निर्माता एमजी मोटर्स (Morris Garages) की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कारों और एसयूवी (Cars And SUVs) को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से June 2024 के दौरान कई कारों पर लाखों रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी किस गाड़ी पर इस महीने में कितना डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। आइए जानते हैं।

June 2024 में अगर आप कार, एसयूवी या EV खरीदने का मन बना रहे हैं, तो MG Motors अपनी कारों पर हजारों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर दे रही है। कंपनी की ओर से किस कार पर कितना डिस्‍काउंट कंपनी की ओर से ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

MG Gloster

एमजी की ओर से फुल साइज एसयूवी के तौर पर Gloster को ऑफर किया जाता है। कंपनी इस महीने में इस एसयूवी पर अधिकतम 3.10 लाख रुपये के ऑफर दे रही है। यह ऑफर इसके 2023 मॉडल्‍स पर दिए जा रहे हैं। जिनमें स्‍पेशल डिस्‍काउंट, लॉयल्‍टी बोनस, एक्‍सचेंज डिस्‍काउंट और कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट शामिल हैं। कंपनी की ओर से 2024 वाले मॉडल्‍स पर भी 2.35 लाख रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं।

MG ZS EV

एमजी की ओर से इलेक्ट्रिक एसयूवी के तौर पर ZS EV को लाया जाता है। June 2024 में इस एसयूवी पर भी लाखों रुपये की बचत का मौका मिल रहा है। कंपनी इस महीने में इस एसयूवी के एक्‍सक्‍लूजिव प्‍लस और एसेंस वेरिएंट्स पर 1.85 लाख रुपये के ऑफर दे रही है। इसमें लॉयल्‍टी बोनस, एक्‍सचेंज डिस्‍काउंट और कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट शामिल हैं। अगर आप 2023 में बनी हुई जेडएस ईवी को खरीदते हैं तो आपको 2.35 लाख रुपये तक बचाने का मौका मिल सकता है।

MG Hector

कंपनी की ओर से Hector एसयूवी को भी बेहतरीन फीचर्स के साथ ऑफर किया जाता है। लेकिन इस महीने इस एसयूवी पर 85 हजार रुपये से लेकर 1.85 लाख रुपये तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी इस एसयूवी पर स्‍पेशल डिस्‍काउंट, लॉयल्‍टी बोनस, एक्‍सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट के तौर पर यह ऑफर दे रही है। कंपनी 2023 में बनीं यूनिट्स पर भी इस महीने में 2.15 लाख रुपये तक के ऑफर दे रही है।

MG Astor

कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी के तौर पर ऑफर की जाने वाली Astor को भी June 2024 में खरीदने पर लाखों रुपये की बचत की जा सकती है। कंपनी इस महीने में इस एसयूवी के 2024 मॉडल्‍स पर 75 हजार रुपये से लेकर 1.35 लाख रुपये तक के ऑफर दे रही है। इसके अलावा इस