निसान मोटर इंडिया ने Weekend Carnival की घोषणा की है। इसे भारत में कंपनी के डीलरशिप नेटवर्क पर 8-9 जून और 15-16 जून 2024 को आयोजित किया जाएगा। यह ध्यान रखना जरूरी है कि ये लाभ MT XE और AMT XE वेरिएंट पर लागू नहीं हैं। कार्निवल के दौरान मेहमान बुकिंग पर उपहार या एक्सेसरीज पा सकते हैं जिसमें GEZA SE मॉडल के लिए कुछ डील शामिल हैं।

निसान मोटर इंडिया ने Weekend Carnival की घोषणा की है। इसे भारत में कंपनी के डीलरशिप नेटवर्क पर 8-9 जून और 15-16 जून, 2024 को आयोजित किया जाएगा। निसान ने NMIPL Loyalty Program पेश किया है, जो Magnite पर 1,35,100 रुपये तक के लाभ प्रदान करता है। इन लाभों में विशेष एक्सचेंज और लॉयल्टी ऑफर, 3-वर्षीय प्री-पेड मेंटेनेंस प्रोग्राम, विशेष फाइनेंस विकल्प और बहुत कुछ शामिल हैं।

केवल इन वेरिएंट पर मिलेगी छूट 

यह ध्यान रखना जरूरी है कि ये लाभ MT XE और AMT XE वेरिएंट पर लागू नहीं हैं। कार्निवल के दौरान, मेहमान बुकिंग पर उपहार या एक्सेसरीज पा सकते हैं, जिसमें GEZA SE मॉडल के लिए कुछ डील शामिल हैं। इसके अलावा, एक्सेसरीज या छूट जीतने के लिए लकी ड्रा भी हो रहा है।

निर्माता ने हाल ही में मई 2024 के लिए मजबूत बिक्री के आंकड़ों की घोषणा की, जिसमें कुल थोक बिक्री 6,204 यूनिट तक पहुंच गई। यह अप्रैल 2024 (3,043 यूनिट) की तुलना में 104 प्रतिशत की उल्लेखनीय वृद्धि और मई 2023 (4,631 यूनिट) की तुलना में 34 प्रतिशत की साल-दर-साल वृद्धि दर्शाता है।

डीलरशिप नेटवर्क बढ़ाएगी कंपनी 

निसान इंडिया देश भर में अपने डीलरशिप नेटवर्क का लगातार विस्तार कर रही है। श्रीनगर, सलेम, दिल्ली और दुर्गापुर में हाल ही में जोड़े गए डीलरशिप नेटवर्क के साथ उनके कुल टचपॉइंट 272 हो गए हैं, जो देश भर में ग्राहकों के लिए बेहतर बिक्री और सेवा अनुभव प्रदान करते हैं।