चेक रिपब्‍लिक की वाहन निर्माता स्‍कोडा की ओर से भारतीय बाजार में कुछ बेहतरीन कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। June 2024 में कंपनी की ओर से अपनी कार और एसयूवी खरीदने पर लाखों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर्स को दिया जा रहा है। Skoda Auto India की ओर से अपनी किस कार और एसयूवी पर इस महीने में कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

चेक रिपब्लिक की वाहन निर्माता कंपनी की ओर से June 2024 में अपनी एक सेडान और एक एसयूवी पर बेहतरीन डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। इस महीने कंपनी की किन दो गाड़ियों को खरीदने पर लाखों रुपये की बचत की जा सकती है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

June 2024 में मिल रहा तगड़ा डिस्‍काउंट

स्‍कोडा की ओर से June महीने में अपनी कारों पर काफी बेहतरीन ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से अपनी एक सेडान कार और एक एसयूवी पर इस महीने लाखों रुपये की बचत की जा सकती है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस महीने में अधिकतम 2.5 लाख रुपये तक स्‍कोडा की कारों पर बचाए जा सकते हैं।

Skoda Slavia

स्‍कोडा की ओर से मिड साइज सेडान सेगमेंट में Slavia को ऑफर किया जाता है। इस कार को June 2024 में खरीदने पर अधिकतम 1.5 लाख रुपये बचाए जा सकते हैं। इसपर कंपनी स्‍पेशल बेनिफिट के तौर पर 1.5 लाख रुपये, तीन साल का स्‍टैंडर्ड मेंटिनेंस पैकेज और पांच साल की एक्‍सटेंडेड वारंटी को ऑफर कर रही है। बाजार में इसकी एक्‍स शोरूम कीमत की शुरूआत 11.63 लाख रुपये से हो जाती है।

Skoda Kushaq

स्‍कोडा की ओर से मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में Kushaq को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस एसयूवी को June 2024 में खरीदने पर सबसे ज्‍यादा डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस एसयूवी को खरीदने पर अधिकतम 2.5 लाख रुपये की बचत की जा सकती है। इस महीने में Kushaq एसयूवी पर स्‍पेशल बेनिफिट के तौर पर 2.5 लाख रुपये, तीन साल का स्‍टैंडर्ड मेंटिनेंस पैकेज और पांच साल की एक्‍सटेंडेड वारंटी को