डाबी बरड़ क्षेत्र के धनेश्वर ग्राम पंचायत के खेड़ा गाँव में सुबह माँ के साथ नहाने गये 8 साल के बालक की पैर पिसल जाने ने माँ के सामने तलाई में डूबने से मौत हो गयी।

सूचना पर डाबी थाना अधिकारी अनिल कुमार जोशी एएसआई राजेंद्र सिंह, हेडकासंटेबल छोटूलाल, विजय चौधरी व बूंदी एसडीआरएफ रेस्कू टीम घटना स्थल पर पहुँची। जहाँ रेस्क्यू टीम और ग्रामीणों की मदद से शव को तलाई से बाहर निकाला और डाबी अस्पताल लेकर पहुँचे । जहां चिकित्स ने जाँच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस से शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

थानाधिकारी अनिल जोशी ने बताया की सेतान पुत्र राकेश भील जाति भील उम्र 8 साल निवासी डाबी के थड़ी गाँव का रहने वाला है जो खेड़ा गाँव में अपनी माँ गोपाली बाई के साथ उसकी मौसी नटी बाई के घर पर मिलने गये थे। सुबह 11 बजे अपनी माँ के साथ गाँव की सरकारी स्कूल के पास तलाई में नहाने गया था। जिसका पैर पीसलने से तलाई में गिरने से डूबने लगा। जिसको पास ही नहा रही माँ और अन्य महिलाओं ने बचाने का प्रयास किया पर सफल नहीं हो पायी। ज़ोर ज़ोर से चीलाने पर आस पास के ग्रामीण इकट्ठा हो गये। सभी ने तलाई में बच्चे को तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला। सूचना पर डाबी थाना पुलिस व सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची व बच्चे को 1 घंटे की मशक्कत के बाद तलाई से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।