क्या आप जानते हैं कि बिल गेट्स के पास मुफ्त में खाना खाने के लिए एक विशेष मैकडॉनल्ड्स कार्ड हैं। इसकी मदद से वे दुनिया भर में किसी भी मैकडॉनल्ड्स में फ्री में कुछ भी खा सकते हैं। बता दें कि राष्ट्रपति क्लिंटन एक बार ऐसा ही कार्ड चाहते थे लेकिन उन्हें इसकी सुविधा नहीं मिल पाई। आइये इस कार्ड के बारे में जानते हैं।

अगर हम आपसे कहें कि आप अपने मनपसंद रेस्तरां में पूरे जीवन भर फ्री में खाना खा सकते हैं तो आपकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं होगा। हालांकि की ऐसा होना लगभग नामुमकिन है। मगर क्या आप जानते हैं कि माइक्रोसॉफ्ट के को फॉउंडर बिल गेट्स के पास ऐसी एक सुविधा है।

हाल ही में वॉरेन बफेट के साथ एक इंटरव्यू के दौरान ये जानकारी सामने आई कि बिल गेट्स के पास मैकडॉनल्ड्स गोल्ड कार्ड है, जिसकी मदद से वे इस फूड चैन के किसी भी रेस्तरां पर फ्री में खाना खा सकते हैं।

हमेशा के लिए मुफ्त है खाना

  • बफेट ने बताया कि उनके पास एक विशेष कार्ड ह, जो उन्हें किसी भी ओमाहा मैकडॉनल्ड्स में मुफ्त भोजन देता है। वहीं बिल गेट्स का कार्ड एक कदम आगे है, जिससे उन्हें दुनिया में कहीं भी मुफ्त मैकडॉनल्ड्स का फायदा मिल सकता है
  • ये गोल्ड कार्ड अविश्वसनीय रूप से दुर्लभ हैं। बफेट ने मजाकिया ढंग से बताया कि पूर्व राष्ट्रपति क्लिंटन भी इसकी आस लगाए बैठे थे, लेकिन अफसोस, उन्हें यह कभी नहीं मिला।
  • एक और खास कार्ड

  •