भारत की प्रमुख वाहन निर्माता Tata Motors की ओर से June 2024 में अपनी कई कारों और हैचबैक के साथ ही SUV पर भी बेहतरीन Discount ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से Tiago Tigor Altroz Punch Nexon Harrier Safari पर इस महीने में कितना डिस्‍काउंट कंपनी की ओर से ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

देश की प्रमुख कार कंपनी टाटा मोटर्स की ओर से June 2024 में कई कारों और एसयूवी पर हजारों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर्स दिए जा रहे है। कंपनी इस महीने में अपनी किस कार और एसयूवी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

सबसे सस्‍ती कार पर सबसे ज्‍यादा डिस्‍काउंट

टाटा की ओर से June 2024 के दौरान अपनी सबसे सस्‍ती कार पर सबसे ज्‍यादा डिस्‍काउंट ऑफर दिया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक Tata Tiago को इस महीने खरीदने पर 60 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। कंपनी की ओर से इस कार के पेट्रोल वर्जन पर सबसे ज्‍यादा 60 हजार रुपये तक के ऑफर्स को दिया जा रहा है। इसके सीएनजी वेरिएंट पर भी इस महीने 50 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं

Tata Tigor पर क्‍या है ऑफर

टियागो के अलावा कंपनी की ओर से टिगोर पर भी इस महीने में 55 हजार रुपये तक के ऑफर्स को दिया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक इसके पेट्रोल वेरिएंट पर 55 हजार रुपये और सीएनजी वेरिएंट्स पर 50 हजार रुपये तक के ऑफर मिल रहे हैं।

Tata Altroz पर भी हैं ऑफर

टाटा की ओर से प्रीमियम हैचबैक के तौर पर अल्‍ट्रोज को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस कार को भी इस महीने में खरीदना फायदे का सौदा साबित हो सकता है। कंपनी की ओर से इस कार को June 2024 में खरीदने पर अधिकतम 53 हजार रुपये की बचत की जा सकती है। कंपनी इस कार के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट्स पर 53 हजार रुपये के ऑफर दे रही है।