कोटा: होटल पर खाना ले रहे युवक पर चाकू से हमला, पैर पर किए वार, भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र का मामला 

 कोटा। शहर में चाकूबाजी की घटनाएं आम हो गई हैं। आजकल मामूली सी बात को लेकर युवा एकदूसरे पर चाकू से हमला कर देते हैं। भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में भी देर रात यही हुआ। स्टेशन के नजदीक वीरांगना होटल पर खाना लेने आए युवक के साथ दो लोगों ने मारपीट कर दी। इसी दौरान ही आरोपियों के अन्य साथी भी वहां पहुंच गए। युवक के विरोध करने पर उसकी जांघ पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। रात को घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां घायल युवक के करीब 6 टांके आए। प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया। पुलिस ने घायल की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

 पीड़ित दिव्यांशु शर्मा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वो अपने दोस्त के साथ रात करीब एक बजे होटल वीरांगना पर खाना लेने गया था। इसी दौरान वहां भदाना निवासी मिलन मालव व छोटू सिंह आए और मारपीट करने लगे। इसी बीच उनके 3 अन्य साथी भी पहुंच गए और चाकू निकालकर मेरी पैर पर वार कर दिया। मेरे साथी ने बीचबचाव की कोशिश की, लोग इकट्ठा हुए तो सभी भाग निकले। भागते समय आरोपीयों ने मेरी सोने की चेन भी तोड़ दी।

 वहीं भीमगंजमंडी थाने के एएसआई रशीद अंसारी ने बताया कि फिलहाल मामला धारा-341, 323, 34 के तहत दर्ज कर लिया है, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद यदि जरूरत हुई तो धारा 307 जोड़ी जाएगी। आरोपियों की तलाश जारी है।