भारत 2.0 उत्पाद पोर्टफोलियो की शुरुआत के बाद से कंपनी ने कहा कि वह लगातार अपने उत्पाद पेशकशों को बढ़ा रही है और भारत में अपनी कारों की ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखते हुए अपने वेरिएंट लाइन-अप का विस्तार किया है। फॉक्सवैगन इंडिया ने सोमवार को कहा कि वह अपने 5-स्टार ग्लोबल एनसीएपी (GNCAP) सुरक्षा-रेटेड ताइगुन और वर्टस मॉडल के सभी वेरिएंट में छह एयरबैग पेश करेगी।

Sponsored

चाणक्य एकेडमी बूंदी (राजस्थान )

बूंदी के सभी विधार्थियो के लिए खुशखबरी...अब 1 जुलाई से चाणक्य एकेडमी फिर से सभी प्रतियोगी परीक्षाओं के नए बैच प्रारंभ करने जा रही है। जिसमे आप CET/पटवार/LDC शिक्षक भर्ती REET सभी भर्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। अभी प्रवेश पर आपको 30% की छूट दी जाएगी। चाणक्य की अनुभवी फैकल्टी द्वारा आपको अध्ययन कराया जाएगा।

जर्मन प्रीमियम कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन इंडिया ने सोमवार को कहा कि वह अपने 5-स्टार ग्लोबल एनसीएपी (जीएनसीएपी) सुरक्षा-रेटेड ताइगुन और वर्टस मॉडल के सभी वेरिएंट में छह एयरबैग पेश करेगी।

भारत 2.0 उत्पाद पोर्टफोलियो की शुरुआत के बाद से कंपनी ने कहा कि वह लगातार अपने उत्पाद पेशकशों को बढ़ा रही है और भारत में अपनी कारों की ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखते हुए अपने वेरिएंट लाइन-अप का विस्तार किया है।

जबकि सबकॉम्पैक्ट क्रॉसओवर एसयूवी ताइगुन को सितंबर 2021 में भारत में लॉन्च किया गया था, थीम-साइज सेडान वर्टस को मार्च 2022 में लॉन्च किया गया था। भारत 2.0 कारों के हमारे पोर्टफोलियो में पूरे लाइन-अप में मानक के रूप में छह एयरबैग पेश किए जाएंगे। इसके साथ हम सुरक्षित गतिशीलता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखा रहे हैं।

फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने कहा हम ताइगुन और वर्टस (उनके परिचय के बाद से) द्वारा 1 लाख से अधिक बिक्री मील का पत्थर हासिल करने पर भी प्रसन्न हैं। हाल ही में फॉक्सवैगन इंडिया ने 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ ताइगुन जीटी लाइन और 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल विकल्प के साथ जीटी प्लस स्पोर्ट के दो नए वेरिएंट पेश किए हैं।