अगर आप क्रिकेट लवर हैं और जियो यूजर भी तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है। आप जियो के साथ 5 रुपये से कम खर्च में 1GB डेटा का फुल ऑन मजा ले सकते हैं। जी हां हम मजाक नहीं कर रहे हैं।दरअसल हम यहां जियो के 222 रुपये वाले डेटा बूस्टर प्लान की बात कर रहे हैं।

स्मार्टफोन में इंटरनेट की जरूरत हर यूजर को होती है। वहीं, कई बार फोन में मौजूद डेटा समय से पहले ही खत्म हो जाता है।

अगर आप क्रिकेट लवर हैं और जियो यूजर भी तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है। आप जियो के साथ 5 रुपये से कम खर्च में 1GB डेटा का फुल ऑन मजा ले सकते हैं। जी हां, हम मजाक नहीं कर रहे हैं।

जियो का कौन-सा प्लान आएगा काम

दरअसल, हम यहां जियो के 222 रुपये वाले डेटा बूस्टर प्लान की बात कर रहे हैं। इस प्लान के साथ कंपनी अपने प्रीपेड यूजर्स को 50GB डेटा ऑफर करती है। यानी 1GB डेटा के लिए आपको 5 रुपये भी खर्च करने की जरूरत नहीं होगी।

क्या होता है डेटा बूस्टर प्लान

दरअसल, डेटा बूस्टर प्लान नॉर्मल रिचार्ज प्लान से अलग होता है। ऐसे प्लान यूजर की एक्स्ट्रा डेटा की जरूरत को पूरा करने के लिए ऑफर किए जाते हैं।

इस पैक का इस्तेमाल पहले से एक्टिव रिचार्ज प्लान के साथ ही किया जा सकता है। डेटा बूस्टर प्लान की खुद की कोई वैलिडिटी नहीं होती है।

इस प्लान की वैलिडिटी पहले से एक्टिव रिचार्ज प्लान पर ही आधारित होती है। उदाहरण के लिए आपके फोन में 28 दिन का रिचार्ज प्लान है तो इस बूस्टर प्लान को लेने के साथ ही पहले से मौजूद प्लान की वैलिडिटी खत्म होने पर डेटा बूस्टर प्लान भी खत्म हो जाएगा।