जयपुर। राजधानी के जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में गला दबाकर महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। मकान के अंदर कमरे में महिला का शव पड़ा हुआ मिला है। महिला के आंख-मुंह से खून बह रहा था। सूचना मिलते ही जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। 

Sponsored

देव क्लासेज व मून रेस्टॉरेंट - बूंदी

देव क्लासेज व मून रेस्टॉरेंट की ओर सभी कोटा एवं बूंदी वासियों को नवरात्री, दशहरा तथा दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें |

पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए हैं। महिला के शव को सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां पर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव रविवार को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। आरोपी वीरेंद्र को हिरासत में ले लिया गया है। घटना जयसिंहपुरा खोर में जोगियों की ढाणी की है।

जयसिंहपुरा खोर थाना अधिकारी मृतक महिला की पहचान टोंक निवासी लाली देवी के रूप में हुई है। प्रथम दृष्टया अंदेशा जताया जा रहा है कि गला दबाकर महिला की हत्या की गई है। महिला का ससुराल टोंक में है और वह जयसिंहपुरा खोर की जोगियों की ढाणी में परिवार से अलग रह रही थी। कुछ दिन पहले ही कमरा किराए पर लेकर मध्य प्रदेश निवासी वीरेंद्र कुशवाह के साथ रह रही थी। 31 मई को दोनों कमरे पर ही रुके हुए थे। शाम को कमरे में महिला का शव पड़ा हुआ देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए। मृतक महिला के परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ करके जानकारी जुटाई। जांच में सामने आया कि गला दबाकर महिला की हत्या की गई है। पुलिस ने हत्या के आरोप में वीरेंद्र कुशवाह को डिटेन कर लिया है। हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।