इस फोन को पाकिस्तानी मार्केट में एकमात्र स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 3 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज दी जाती है। भारत में इस वेरिएंट की कीमत 5680 रुपये होगी। लेकिन पाकिस्तान के खस्ताहाल के चलते वहां इसकी कीमत बहुत ज्यादा हो जाती है। इसको Aurora Green Midnight Black और Moonlight White कलर में लॉन्च किया गया है।

 स्मार्टफोन मेकर शाओमी ने पाकिस्तान में अपने एक नए फोन को लॉन्च कर दिया है। भारतीय रुपयों के लिहाज से देखें तो इसकी कीमत बहुत किफायती है। लेकिन पाकिस्तान में इसे खरीदने के लिए बहुत महंगे दाम में उपलब्ध करवाया गया है।

Redmi A3x के नाम से लॉन्च किए गए फोन की कीमत भारतीय रुपयों में 5,680 रुपये है। जबकि, पाकिस्तान में सेम स्पेसिफिकेशन्स के साथ इस फोन के लिए 18,999 रुपये की कीमत चुकानी होगी। यहां शाओमी के लेटेस्ट फोन के स्पेक्स के बारे में बताने वाले हैं।

पाकिस्तान में लॉन्च हुआ Redmi A3x

इस फोन को पाकिस्तानी मार्केट में एकमात्र स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 3 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज दी जाती है। भारत में इस वेरिएंट की कीमत 5,680 रुपये होगी। लेकिन पाकिस्तान के खस्ताहाल के चलते वहां इसकी कीमत बहुत ज्यादा हो जाती है। इसको Aurora Green, Midnight Black और Moonlight White कलर में लॉन्च किया गया है।

Redmi A3x स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: इस फोन में 6.71 इंच की एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच स्क्रीन दी गई है। जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 500nits ब्राइटनेस के साथ काम करती है। डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिला हुआ है।

चिपसेट: परफॉर्मेंस के लिए इसमें Unisoc T603 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर लगाया गया है। इसमें एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। प्रोसेसर 1.8GHz क्लॉक स्पीड पर काम करने में सक्षम है।

कैमरा: बैक पैनल पर AI dual Camera सिस्टम है, जिसमें 8MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। सेल्फी के शौकीनों के लिए 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

बैटरी: 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,00