ग्रामीणजनों की समस्याओं के समाधान के लिए बुधवार को केशवरायपाटन पंचायत समिति की गुडली ग्राम पंचायत मुख्यालय पर जिला कलेक्टर की रात्रि चौपाल का आयोजन किया गया। इसमें जिला कलक्टर अक्षय गोदारा ने ग्रामीणों के अभाव अभियोग सुने और मौके पर ही उनका निस्तारण कर राहत दी।

               रात्रि चौपाल के दौरान जिला कलक्टर ने पेयजल आपूर्ति व्यवस्था की जानकारी ली और निर्देश दिए कि गांव में पेयजल के लिए टंकी का निर्माण कार्य शीघ्र पूरा करवाया जावे। उन्होंने निर्देश दिए कि बिजली आपूर्ति सुचारू रहे और ग्रामीणों को परेशानी नहीं हो। उन्होंने निर्देश दिए कि विद्यालय की छतर की शीघ्र मरम्मत करवाई जावे। इसके अलावा श्मशान के रास्ते की व्यवस्था की जावे। उन्होंने निर्देश दिए कि गांव में गंदे पानी की निकासी के लिए नालियों का निर्माण करवाया जावे। साथ ही अतिक्रमण के मामले में नियमानुसार कार्यवाही करते हुए अतिक्रमण हटाए जाएं।

     जनसुनवाई के दौरान विकलांग प्रमाण पत्र के प्रकरण में जिला कलेक्टर ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को निर्देश दिए कि नियमानुसार कार्यवाही करते हुए प्रमाण पत्र जारी किया जावे।

         रात्रि चौपाल के दौरान उपखण्ड अधिकारी केशवरायपाटन दीपक महावर, तहसीलदार, विकास अधिकारी, सरपंच सत्यनारायण सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं ग्रामीण जन मौजूद रहे।