Skoda Auto India घरेलू बाजार के लिए अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने पर काम कर रही है। स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि टेल लैंप का डिजाइन कुशाक जैसा होगा। हेडलैंप सेटअप एक स्प्लिट यूनिट है जहां एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप स्ट्रिप ऊपर है जबकि मेन हेडलैंप नीचे हैं। यह कुशाक और स्लाविया के साथ अपना प्लेटफॉर्म साझा करेगी।

Skoda Auto India घरेलू बाजार के लिए अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने पर काम कर रही है। कंपनी की ओर से एक नई सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी पर काम किया जा रहा है। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

Skoda की नई Compact SUV

अभी तक नई कॉम्पैक्ट एसयूवी का नाम तय नहीं किया गया है, लेकिन वाहन के कई स्पाई शॉट्स सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं। कॉम्पैक्ट एसयूवी को हाल ही में भारतीय सड़कों पर देखा गया है। वर्तमान में स्कोडा भारत में कोडियाक, कुशाक, स्लाविया और सुपर्ब बेचती है। इसलिए, आने वाली एसयूवी लाइनअप में ये पांचवां मॉडल होने वाला है। 

डिजाइन और डायमेंशन 

स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि टेल लैंप का डिजाइन कुशाक जैसा होगा। हेडलैंप सेटअप एक स्प्लिट यूनिट है, जहां एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप स्ट्रिप ऊपर है जबकि मेन हेडलैंप नीचे हैं। आगे की तरफ अभी भी स्कोडा की सिग्नेचर ग्रिल होगी। एसयूवी को रूफ रेल और अलॉय व्हील से भी लैस किया गया था। यह कुशाक और स्लाविया के साथ अपना प्लेटफॉर्म साझा करेगी। प्लेटफॉर्म को MQB-A0-IN कहा जाता है।