बायकाट की राजनीति करने वाले अब्दुल्ला और मुफ़्ती खानदान को जनता नकार रही है: चुघ


अब्दुल्ला और मुफ़्ती ने जम्मू कश्मीर को हाशिये पर लाया, जनता उन्हें घर बिठाना चाहती है: चुघ

भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने बफलियाज़ जिला पूँछ मे कार्यकर्ताओं के जनसैलाब को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर की जनता ने अलगवाद की भावना को दफ़न कर, लूटतंत्र को करारी हार देकर, लोकतंत्र को भारी वोटों से विजयी बना रही हैं
चुघ ने कहा कि बायकाट के नाम पर राजनीति करने वाले अब्दुल्ला और मुफ़्ती खानदान को जनता एक सिरे से नकार रही है। जिन अब्दुल्ला और मुफ़्ती खानदानों के कुचक्रों ने जम्मू कश्मीर को हाशिये पर लाया है, जनता उन्हें अब घर बिठाना चाहती है। 
इस कार्यक्रम में भाजपा नेता श्री सालाथिया, श्री विबोद गुप्ता, श्री दिनेश शर्मा, श्री तालिब हुसैन सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारीगण मंच पर उपस्थित रहे।
महामंत्री श्री चुघ ने कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी जी ने उत्कल प्रदेश (उड़िसा) की आदिवासी बेटी बहन द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाकर पूरी आदिवासी जनजाति को सम्मानित किया है। अब श्रीनगर में आयोजित जी-20 में आए विश्व समुदाय के सामने जम्मू कश्मीर के टूरिस्म की प्रसिद्धी दिलाने करने का कार्य हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने किया है।
श्री चुघ ने कहा की आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के पास हवा हवाई गपबाजी नहीं बल्कि पिछले 25 वर्षों (मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री के रूप में संयुक्त काल) के विकास के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ-साथ अगले 25 वर्षों का रोडमैप भी है।
श्री चुघ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 70 सालों से धारा-370 के मुद्दे को अटका कर, लटका कर, भटका कर रखा था। पूरा देश अंतकवाद और नक्सलवाद से त्रस्त था, परंतु माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने नक्सलवाद और आतंकवाद को जड़ से उखाड़कर देश को सुरक्षित किया है तथा और जम्मू कश्मीर को पर्यटन की राजधानी बना दिया हैं 
श्री चुघ ने कहा कि प्रधानमंत्री जी जम्मू कश्मीर के गरीब परिवारों में हर महीने प्रतिव्यक्ति 5 किलो राशन भेजते हैं। 12 करोड़ घरों में शौचालय बनाकर माताओं-बहनों का सम्मान, 4 करोड़ गरीबों को मुफ्त घर, 10 करोड़ माताओं को उज्ज्वला का गैस कनेक्शन, 14 करोड़ घरों में नल से जल का कनेक्शन, जम्मू कश्मीर मे 100 प्रतिशत आबादी को आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 लाख तक का निःशुल्क इलाज माननीय प्रधानमंत्री जी ने दिया है।
माननीय मोदी जी का यह संकल्प, संकल्प से सिद्धी तक अनवरत चलता रहेगा क्योंकि मोदी की गारंटी काम के संकल्प से सिद्धी की गारंटी है। आप हमें (नरेन्द्र मोदी को) जीताने की गारंटी दंे हम (नरेन्द्र मोदी) आपके सुखी समृद्ध जीवन की गारंटी देते हैं।