लोकसभा चुनाव प्रचार को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के अन्य राज्यों में युद्ध स्तर पर दौरे लगातार जारी है. पहले कर्नाटक, तेलंगाना, महाराष्ट्र, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब के बाद अब सीएम भजनलाल आज कोलकाता के एक दिवस पर दौरे पर जा रहे हैं. कोलकाता में सीएम भजन लाल भाजपा लोकसभा प्रत्याशी डॉ. रथिन नाथ चक्रवर्ती के समर्थन में अलग कार्यक्रमों के जरिये चुनाव प्रचार को धार देंगे.

आज शाम 6 बजे लोकसभा प्रत्याशी डॉ. रथिन नाथ चक्रवर्ती के समर्थन में अवनि मॉल, जगत बनर्जी धर लेन में प्रवासी सम्मेलन में शामिल होंगे. इसके बाद शाम 7:30 बजे सुबरन पार्क रोड, हावड़ा लोकसभा क्षेत्र हावड़ा के प्रत्याशी डॉ. रथिन नाथ चक्रवर्ती के समर्थन में हावड़ा उत्तर, सुबरबन पार्क रोड में जैन श्वेताम्बर तेरापंथी सभा ट्रस्ट के अभिनन्दन समारोह शामिल होंगे. इसके बाद रात 8:50 बजे कोलकाता उत्तर लोकसभा क्षेत्र के ऐजे बैक्वट रविन्द्र सरणी में प्रवासी सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. इस सम्मेलन के उपरांत रात 10 बजे संगठन के चुनाव प्रभारियों संग चर्चा करेंगे फिर रात 10:30 बजे राजस्थानी उधमियों से संवाद कार्यक्रम है. वहीं, इस कार्यक्रम के बाद रात 12:05 बजे कोलकाता से जयपुर के लिए रवाना होंगे.

: बता दें कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का पहला कोलकाता दो दिनों से दौरे था, लेकिन मंगलवार देर रात को कार्यक्रम में बदलाव किया गया. अब मुख्यमंत्री कोलकाता दो दिन नहीं बल्कि, एक ही दिन के प्रवास पर रहेंगे. इससे पहले सीएम पंजाब और हरियाणा के दौरे पर थे. वहां पर उन्होंने भाजपा का प्रत्याशियों के समर्थन में युद्ध स्तर पर प्रचार किया.पंजाब और हरियाणा में चुनाव सभाओं के जरिए सीएम भजनलाल ने कांग्रेस को जमकर निशाने पर लिया था. उन्होंने कांग्रेस को आतंकवाद और नक्सलवाद के साथ तुष्टिकरण को बढ़ावा देने वाली पार्टी भी करार दिया था. सीएम प्रदेश में दो चरणों में लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद से ही लगातार अलग-अलग राज्यों में चुनावी दौरे कर रहे हैं. अब तक करीब आधा दर्जन से ज्यादा राज्यों में चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं.