राजस्थान में लोकसभा चुनावों को लेकर 2 चरणों में मतदान हो चुका है .ऐसे में सभी को रिजल्ट का इंतजार है .वही नेताओं के बयान भी काफी चर्चाओं में बने हुए है.ऐसे में राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का भी बयान अभी काफी चर्चाओं में बना हुआ है .वही प्रदेश की सबसे हॉट सीट जो कि बाड़मेर जैसलमेंर सीट है उस पर भी सबकी नजरें बनी हुई है .वही इस सीट को लेकर भी सचिन पायलट ने एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है .

एक मीडिया इंटरव्यू में सचिन पायलट ने कहा कि रविंद्र सिंह भाटी नौजवान है .और उन्होंने ताकत के साथ चुनाव लड़ा है .लेकिन लोग ये भी जानते है कि देश में हमे सरकार बनानी है.और व्यक्तिगत पसंद और नापसंद का कोई मुद्दा ही नहीं है .सरकार बनाने के लिए कौन ज्यादा महत्वपूर्ण है .लोग इसको ध्यान में ऱखकर वोट करते है .और बाड़मेर में भी ऐसा ही देखने को मिला है .

वही सचिन पायलट ने दावा किया है कि उम्मेदाराम बेनीवाल ही इस बार जीतेंगे.कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि बाड़मेर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मेदाराम बेनीवाल भारी बहुत से जीतेंगे. पायलट ने ये भी दावा किया है कि बाड़मेर में बीजेपी तीसरे नंबर की पार्टी बनेगी. पायलट ने का कि बाड़मेर में बीजेपी की जमानत भी जब्त हो सकती है.सचिन पायलट का दावा है कि राजस्थान में कांग्रेस बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश में अच्छा चुनाव लड़ा है. कई सीटों पर बीजेपी को कड़ी टक्कर दी है. सचिन पायलट ने कहा कि जोधपुर और कोटा के अलावा कई ऐसी सीटें हैं, जहां टफ फाइट है. उन्होंने ये भी कहा कि प्रचार के दौरान हमारे नेता और कार्यकर्ताओं ने जमकर मेहनत की है, जिसका फल हमें जरूर मिलेगा