फ्लिपकार्ट अपने कस्टमर्स के लिए हाल ही में Flipkart Big saving days sale लेकर आया था इस सेल के दौरान बहुत से डिवाइस पर बेस्ट ऑफर्स और डील दिए जा रहे हैं। आपको बता दें कि आज यानी 9 मई को इस सेल का आखिरी दिन है जो आज रात तक ही लाइव रहेगा। ऐसे में आपके पास इस ऑफर लाभ उठाने के लिए केवल कुछ घंटे ही बाकी है।

फ्लिपकार्ट की सीजन सेल यानी बिग सेविंग डे का आज आखिरी दिन है। ऐसे में अगर आप अपने लिए कोई डिवाइस या प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो ये आपको आखिरी मौका है।

इस सेल के दोरान मोबाइल फोन, ईयरबड्स, टीवी,फ्रीज से लेकर वाशिंग मशीन और अन्य होम अप्लायसेंस तक सभी पर तगड़ा डिस्काउंट मिलता है। यहां हम ऐसी ही कुछ डील के बारे में जानेंगे, जो आपकी पॉकेट पर ज्यादा भारी ना पड़ें।

boAt Airdopes अल्फा

  • अगर आप एक अच्छे ईयरफोन की तलाश में है तो भारतीय ब्रांड बोट का नाम इस लिस्ट में पहले आता है। ऐसे में अगर आप एक सस्ते, टिकाऊ और लंबे समय का प्ले बैक टाइम देने वाले ईयरफोन खोज रहे हैं तो आप boAt Airdopes अल्फा के बारे में सोच सकते हैं।
  • इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट पर 799 रुपये में लिस्ट किया गया है। फिलहाल ये स्पेशल प्राइज है, जिसे सेल के दौरान तय किया गया है।
  • फीचर्स की बात करें तो इन ब्लूटूथ हेडसेट में आपको 35 घंटे का प्लेबैक टाइम, 13mm ड्राइवर, डुअल माइक के साथ ENx और बीस्ट मोड भी मिलता है।
  • Motorola Edge 50 Pro 5G

    • इस सेल के दौरान कंपनी ने कई स्मार्टफोन ब्रांड्स के डिवाइस पर भी तगड़ा डिस्काउंट दिया है। Motorola Edge 50 Pro 5G भी उनमें से एक है, जिसे 30,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है।
    • फ्लिपकार्ट सभी बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस डिवाइस को खरीदने पर 3000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दे रहा है।