लोकसभा चुनावों के तीन चरणों की वोटिंग पूरी हो चुकी है .अब अगले चार चरणों की वोटिंग के बाद 4 जजून को रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा.वही फलोदी सट्टा बाजार में भी लगातार भावों में उतार चढ़ाव देखा जा रहा है .जैसे-जैसे वोटिंग की प्रक्रिया आगे बढ़ रही है .वैसे वैसे देश के प्रमुख सट्टा बाजार फलोदी में लोकसभा चुनावों को लेकर भावों में बदलाव दिख रहा है .बीजेपी हो या कांग्रेस या फिर एनडीए-इंडिया गठबंधन के दल,इन पार्टियों को सीटों के लिए सटोरिए अलग-अलग भाव दे रहे है .

वही तीन-तीन चरणों के मतदान के बाद फलोदी सट्टा बाजार के मुताबिक को 296 से 298 सीट आने की संभावना है .वही कांग्रेस को केंद्र में 60 से 63 सीट आने की संभावना भी जताई जा रही है .वही मौजूदा सट्टा बाजार के अनुसार भावों की बात करते तो इस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनने का भाव 15 से 20 पैसा ही चल रहा है. बता दें कि जिसके पक्ष में संभावनाएं ज्यादा होती है, उसका भाव काफी कम होता है.

फलोदी सट्टा बाजार के मुताबिक राजस्थान की कुल 25 सीटों में से बीजेपी को 18 से 20 सीटें आने की संभावना है. यूपी में भी कम मतदान के चलते बीजेपी को नुकसान बताया जा रहा है. हालांकि बावजूद इसके सत्ताधारी दल को 80 में से करीब 70 से 72 सीटें आने की संभावना है. जबकि गुजरात में 24 से 25, मध्यप्रदेश में 28 से 29, दिल्ली में 5-6 और पंजाब में 2-3 सीटें बीजेपी के लिए संभावित बताई जा रही है. इसके अलावा पश्चिमी बंगाल में 22 से 24 सीटें, हिमाचल प्रदेश में 4 और छत्तीसगढ़ में 10 से 11 सीटें पार्टी के खाते में जा सकती हैं.