Huawei ने अपने कस्टमर्स के लिए अपनी नई स्मार्टवॉच Watch fit 3 को ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया है। इस डिवाइस में आपको 100 से अधिक वर्कआउट मोड और 10 दिनों की बैटरी लाइफ मिलती है। इसमें आपको एमोलेड डिस्प्ले 10 दिनों की बैटरी लाइफ जैसी कई सुविधा मिलती है। आइये इस डिवाइस के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Huawei ने अपने कस्टमर्स के लिए ग्लोबल मार्केट में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच यानी Huawei Watch Fit 3 को लॉन्च कर दिया है। ये कंपनी की लेटेल्ट स्मार्टवॉच है, जिसमें स्मूथ डिजाइन, AMOLED डिस्प्ले और एडवांस हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग फीचर मिलती है।

Huawei Watch Fit 3 को 6 कलर ऑप्शन में आता है। इसमें ब्लैक, पिंक, ग्रीन, मून व्हाइट, ग्रे और पर्ल व्हाइट को शामिल किया गया है। इसके अलावा इसमें फ्लोरोएलेस्टोमेर, नायलॉन और चमड़े सहित कई सारे स्ट्रैप के विकल्प मिलते हैं। आइये इस डिवाइस के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Huawei Watch Fit 3 की कीमत

  • ब्लैक, पिंक, ग्रीन या मून व्हाइट में फ्लोरोइलास्टोमेर स्ट्रैप्स के साथ-साथ ग्रे नायलॉन स्ट्रैप की कीमत यूके में 140 पाउंड यानी 14596.14 रुपये और कॉन्टिनेंटल यूरोप में 160 यूरो यानी 14351.06 रुपये है।
  • इसके अलावा इसके पर्ल व्हाइट लेदर स्ट्रैप वर्जन को 160 पाउंड यानी 16681.31 रुपये और कॉन्टिनेंटल यूरोप में 180 यूरो यानी 16144.94 रुपये है।
  • स्मार्टवॉच वर्तमान में यूनाइटेड किंगडम और पूरे कॉन्टिनेंटल यूरोप में 7 मई से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। आप 22 मई से इसे रिटेल सेलर के माध्यम से खरीद सकते हैं।
  • Huawei Watch Fit 3 के स्पेसिफिकेशन

    • डिस्प्ले की बात करें तो इस डिवाइस में चौकोर आकार की प्रीमियम एल्यूमीनियम एलॉय बॉडी के साथ कर्व्ड किनारों के साथ 1.82-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसे 1500nits की पीक ब्राइटनेस और 77.4% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मिलता है।य़
    • इसमें एक रोटेटिंग क्राउन और फंक्शन बटन के माध्यम से आसान नेविगेशन और फंक्शनालिटी की सुविधा भी देती है, जिसका उपयोग अक्सर इस्तेमाल किए जा रहे ऐप्स और सुविधाओं को तुरंत एक्सेस करने के लिए किया जाता है।
    • इसके अलावा इसमें आपको हार्ट रेट मॉनिटरिंग और SpO2 (ब्लड ऑक्सीजन) माप के लिए सेंसर शामिल हैं।