स्मार्टफोन मार्केट में बहुत से बदलाव देखने को मिल रहे हैं। लगातार कंपनियां अपने कस्टमर्स को ध्यान रखते हुए डिवाइस को तैयार करती है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए iQOO ने अपने कस्टमर्स के लिए एक नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने के तैयारी में है। हम Neo 9s Pro सीरीज की बात कर रहे हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

iQOO ने पिछले साल दिसंबर में iQOO Neo 9 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन iQOO Neo 9 और Neo 9 Pro को शामिल किया गया था। आपको बता दें कि ये डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 और डाइमेंशन 9300 चिपसेट के साथ आते है।

अपने यूजर एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाते हुए ब्रांड अब Neo 9s Pro सीरीज पर काम कर रहा है, जिसे Neo 9 लाइनअप से बेहतर बनाने के लिए इसे अपग्रेड किया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

iQOO Neo 9s Pro सीरीज

  • नई जानकारी सामने आई है कि iQOO इस महीने चीन में एक नए चिपसेट डाइमेंशन 9300 प्लस वी चिप के साथ Neo 9S Pro को पश किया जा रहा है।
  • रिपोर्ट में यह भी जानकारी सामने आई है कि इस सीरीज में दो मॉडल- iQOO Neo 9S Pro+और Neo 9S Pro को शामिल किया गया है।
  • iQOO Neo 9S Pro+ में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है। आपको बता दें कि ये सीरीज नियो 9 सीरीज रेडमी, वनप्लस और रियलमी जैसे ब्रांड के फ्लैगशिप फोन को टक्कर दे सकती है।
  • इस लिस्ट में Redmi K70 Ultra, OnePlus Ace 3 Pro और Realme GT 6 जैसे फोन शामिल हो सकते हैं।
  •