बेंगलुरु। कर्नाटक अश्लील वीडियो मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने जदएस के फरार सांसद और हासन से उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना की विदेश में तलाश तेज कर दी है। इस बीच तीन और पीड़िताओं ने एसआईटी से संपर्क किया है। सूत्रों ने कहा कि शनिवार को एचडी रेवन्ना की गिरफ्तारी के बाद पीड़िताओं ने एसआईटी से संपर्क किया है। अधिकारी जल्द ही उनके बयान दर्ज कर सकते हैं।विशेष अदालत ने रेवन्ना को आठ मई तक एसआईटी की हिरासत में भेज दिया है। ऐसी अफवाहें हैं कि अपने पिता और जदएस विधायक एचडी रेवन्ना की गिरफ्तारी के बाद प्रज्वल रेवन्ना जल्द ही अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण कर सकते हैं। सूत्रों ने कहा कि एसआईटी का एक दल प्रज्वल की गतिविधियों के बारे में जुटाई जानकारी के आधार पर पहले ही एक विदेशी ठिकाने पर पहुंच चुका है। यह टीम स्थानीय एजेंसियों और सीबीआई के समन्वय से उन्हें गिरफ्तार करेगी। ट्रैक किया गया स्थान हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट था। प्रज्वल लगातार अपना ठिकाना बदल रहे हैं।

एसआईटी सूत्रों का कहना है कि उनके पास यह भी जानकारी है कि प्रज्वल लोकसभा चुनाव के बाद ही वापस आएंगे। उनको लेकर भ्रामक जानकारी फैलाई जा रही है। एसआईटी ने भी कोई जोखिम नहीं लेते हुए देश के सभी हवाई अड्डों को हाई अलर्ट पर रखा है। प्रज्वल द्वारा कथित तौर पर यौन उत्पीड़न की शिकार अपहृत बुजुर्ग महिला के बयान के आधार पर एसआईटी की ओर से एक और प्राथमिकी दर्ज किए जाने की संभावना है।

एचडी रेवन्ना के निजी सचिव राजगोपाल के मैसुरु स्थित फार्महाउस से मुक्त कराए जाने के बाद से वह महिला एसआईटी के साथ है। इस महिला से जुड़े कथित अश्लील वीडियो से पता चलता है कि वह जोर-जोर से रो रही है और बार-बार ऐसा कृत्य नहीं करने की अपील कर रही है। इसके बाद भी प्रज्वल रेवन्ना ने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया।