गर्मियां शुरू होते ही अमेजन ने अपने सेल की घोषणा की है। आपको बता दें कि कंपनी समय-समय पर अपने कस्टमर्स के लिए सेल का आयोजन करते हैं।कंपनी ने समर सेल की तारीख के बारे में भी बता दिया है। इस सेल के दौरान मोबाइल फोन एक्सेसरीज लैपटॉप टैबलेट स्मार्टवॉच ईयरबड एसी और स्मार्ट टीवी पर डिस्काउंट मिलेगा। आइये इसके बारे में जानते हैं।

ई-कॉमर्स साइट अमेजन ने अपने कस्टमर्स के लिए समर सेल की घोषणा की है। अब इस सेल की तारीख सामने आई है। भारत में ये ऑनलाइन सेल 2 मई को शुरू हो गई है। हर अमेजन डिस्काउंट सेल की तरह ये सेल में भी प्राइम सदस्यों के लिए जल्दी शुरू होगी। सेल के दौरान मोबाइल फोन, एक्सेसरीज, लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच, ईयरबड और स्मार्ट टीवी जैसे उत्पादों की कीमतों में कटौती की उम्मीद है।

इसके अलावा अमेजन एक्स्ट्रा छूट देने के लिए ICICI बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और वन कार्ड के साथ मिलकर काम कर रहा है, ताकि यूजर्स को अधिक फायदा हो सकें। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Amazon ग्रेट समर सेल

  • अमेजन ने अपने ग्रेट समर सेल के लिए एक माइक्रोसाइट तैयार की है, जो इसकी भारतीय वेबसाइट पर लाइव हो गई है।
  • ये सेल 2 मई को दोपहर से शुरू होगी, जबकि प्राइम मेंबर्स इस सेल का अर्ली एक्सेस 12 धंटे पहले ही पा सकते हैं।
  • डिस्काउंट और ऑफर्स की बात करें तो इसमें मोबाइल फोन और एक्सेसरीज पर 45 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।
  • सेल के दौरान कई बड़े मोबाइल ब्रांड्स वनप्लस, रेडमी और रियलमी के स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती की जाएगी।
  • हालांकि अभी तक पूरी लिस्ट सामने आई है, लेकिन वनप्लस 11R 5G, रेडमी 13C, iQOO Z6 लाइट, रियलमी नार्जो 70 प्रो 5G और रेडमी 12 5G जैसे फोन पर डिस्काउंट की बात सामने आई है।