iQOO का पहला मैग्नेटिक कूलिंग बैक क्लिप जेड 9 सीरीज के साथ 24 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए 7 बजे का टाइम (चाइनीज) निर्धारित किया गया है। यह डिवाइस वाइड रेंज स्मार्टफोन्स के साथ कम्पैटिबल होगा। इसे एपल शाओमी हुवावे ब्लैक शार्क रेड मैजिक और Nubia के स्मार्टफोन्स के साथ इस्तेमाल किया जा सकेगा। यह दो कलर ऑप्शन क्रिस्टल व्हाइट और Ice Shadow ब्लैक में लॉन्च होगा।

iQOO अपनी अपकमिंग सीरीज के साथ गेमर्स के लिए खास डिवाइस लॉन्च करने वाला है। इस बात की जानकारी खुद कंपनी के द्वारा कन्फर्म कर दी गई है। दरअसल आईकू ने पहले मैग्नेटिक कूलिंग बैक क्लिप को टीज किया है। इसे आईकू चाइना की साइट पर टीज किया गया है।\

इसे आगामी Z9 सीरीज के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस डिवाइस की खास बात होगी कि ये ओवरहीटिंग की प्रॉब्लम को काफी हद तक सॉल्व कर देगा। इसके कलर वेरिएंट की जानकारी साइट पर मिल चुकी है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

गेमर्स की आएगी मौज...

आईकू का पहला मैग्नेटिक कूलिंग बैक क्लिप जेड 9 सीरीज के साथ 24 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए 7 बजे का टाइम (चाइनीज) निर्धारित किया गया है। यह डिवाइस वाइड रेंज स्मार्टफोन्स के साथ कम्पैटिबल होगा। इसे एपल, शाओमी, हुवावे, ब्लैक शार्क, रेड मैजिक और Nubia के स्मार्टफोन्स के साथ इस्तेमाल किया जा सकेगा। यह दो कलर ऑप्शन क्रिस्टल व्हाइट और Ice Shadow ब्लैक में लॉन्च होगा।

पहले भी लॉन्च किए दो डिवाइस

आईकू का इस डिवाइस को लॉन्च करने के पीछे मकसद मोबाइल गेमिंग को और भी बेहतर बनाना है। पिछले साल भी आईकू ने गेमिंग सॉल्यूशन को बेहतर करने के लिए दो डिवाइस लॉन्च किए थे, जो Cooler Back Clip 2 और Cooler Back Clip 2 Pro हैं। क्लिप 2 में TEC कूलिंग शीट का इस्तेमाल किया गया है।

यह कथित तौर पर तापमान को 30 डिग्री तक कम कर देता है। क्लिप 2 प्रो में एक बड़ी कूलिंग चिप, कॉपर प्लेट है, और आरजीबी लाइटिंग के साथ तीन पंखे की गति और 35 डिग्री तक अधिकतम तापमान ड्रॉप प्रदान करता है। दोनों कूलिंग के दौरान चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।