स्पीकर में 45 मिमी क्वाड ड्राइवर हैं और डिवाइस में 100 वॉट हाई-ऑक्टेन बास है जो अच्छी क्वालिटी और डीप बास के साथ म्यूजिक का अनुभव बढ़ाने का दावा करता है। ब्लूटूथ स्पीकर में एक सबवूफर 4 बास रेडिएटर और 8 ट्रेबल रेडिएटर का सपोर्ट दिया गया है। नॉइज साउंड मास्टर वायरलेस स्पीकर में 12000 mAh की बैटरी मिलती है।

Noise ने हाल ही में अपने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो को बढ़ाया है। अब कंपनी एक प्रीमियम स्पीकर लेकर आई है। Noise Sound Master नाम से लॉन्च किए गए ये स्पीकर 360 डिग्री ऑडियो टेक्नोलॉजी के साथ इमर्सिव साउंड एक्सपीरियंस देते हैं।

इनमें पावर के लिए 12,000 mAh की बैटरी दी गई है। लेटेस्ट स्पीकर स्मूथ मैश एक्सटीरियर और स्लीक मेटल बैंड के साथ आते हैं। यहां इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताने वाले हैं।

सिंगल चार्ज में 12 घंटे का बैकअप

स्पीकर में 45 मिमी क्वाड ड्राइवर हैं और डिवाइस में 100 वॉट हाई-ऑक्टेन बास है, जो अच्छी क्वालिटी और डीप बास के साथ म्यूजिक का अनुभव बढ़ाने का दावा करता है। ब्लूटूथ स्पीकर में एक सबवूफर, 4 बास रेडिएटर और 8 ट्रेबल रेडिएटर का सपोर्ट दिया गया है।

नॉइज साउंड मास्टर वायरलेस स्पीकर में 12,000 mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी का दावा है कि यह स्पीकर एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक दे सकता है।

क्या मिलते हैं स्पेसिफिकेशन

इसमें ब्लूटूथ 5.3 तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा एनएफसी टेक्नोलॉजी की सुविधा भी इनमें मिलती है। एनएफसी इनेबल इंस्टेंटली हो जाता है। साउंड मास्टर में म्यूजिक लाइब्रेरी के आसान नेविगेशन के लिए यूजर फ्रेंडली टच कंट्रोल दिए गए हैं। इनमें बिल्ट इन माइक्रोफोन मिलता है जो कॉलिंग के दौरान ही स्पीकर के जरिये जवाब देने की अनुमति देता है।