Vivo V30e सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है तो संकेत मिल रहा है कि इसकी लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है। इस फोन में प्रीमियम डिजाइन के साथ कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें पावर देने के लिए 5500 mAh की बैटरी मिलेगी। इसमें बैक पैनल पर सर्कूलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। आइए इसके संभावित स्पेक्स के बारे में जानते हैं।

टेक कंपनी वीवो इन दिनों एक नए 5G स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इस फोन को लॉन्च से पहले कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चुका है। इस फोन को Vivo V30 सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा। बता दें ये सीरीज वर्तमान में भारत और ग्लोबल मार्केट में बिक्री के लिए मौजूद है।

वीवो अपने अपकमिंग फोन को Vivo V30e के नाम से लॉन्च करेगी। यहां इस फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताने वाले हैं।

जल्द लॉन्च होगा Vivo V30e

Vivo V30e सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है तो संकेत मिल रहा है कि इसकी लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है। इस फोन में प्रीमियम डिजाइन के साथ कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें पावर देने के लिए 5,500 mAh की बैटरी मिलेगी। इसमें बैक पैनल पर सर्कूलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। इस फोन को वी 30 सीरीज की तुलना में कई अपग्रेड स्पेक्स के तौर पर पेश किया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन (संभावित)

  • Vivo V30e में 6.78-इंच FHD+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है जो 120hz रिफ्रेश रेट के साथ काम करेगा।
  • इसमें परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का पावरफुल स्नैपड्रेगन 6 जेन 1 चिपसेट लगाया जाएगा। जिसे 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। इसमें इसके अलावा भी अन्य स्टोरेज ऑप्शन मिलने की उम्मीद है।
  • रिपोर्ट के मुताबिक फोन में पावर देने के लिए 45 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,500 mAh की बैटरी दी जाएगी।