देश की प्रमुख वाहन निर्माता Tata Motors की ओर से Electric SUV के तौर पर Punch EV को ऑफर किया जाता है। January 2024 में लॉन्‍च के बाद पहली बार इस इलेक्ट्रिक एसयूवी पर कंपनी की ओर से Discount Offer किया जा रहा है। Tata Punch EV पर April 2024 में कितना डिस्‍काउंट Offer किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

भारतीय बाजार में कई Electric SUV और कारों को ऑफर करने वाली Tata Motors ने Punch EV पर Discount Offer किया है। लॉन्‍च के सिर्फ तीन महीने बाद ही इस गाड़ी पर ऑफर दिया जा रहा है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि April 2024 में Tata Punch EV को खरीदने पर कितना फायदा हो सकता है।

Tata Punch EV Discounts

टाटा की ओर से पंच ईवी पर अप्रैल महीने में तगड़ा डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। 17 जनवरी 2024 को लॉन्‍च के तीन महीने बाद ही इस गाड़ी पर कंपनी की ओर से Discount offer कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक Punch EV पर April 2024 में 50 हजार रुपये तक के ऑफर दिए जा रहे हैं।

किस वेरिएंट पर ऑफर

टाटा की ओर से Punch EV पर जो 50 हजार रुपये का डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। वह सिर्फ इसके टॉप वेरिएंट पर मिलेगा। कंपनी Tata Punch EV के Empowered +S LR ACFC पर इस डिस्‍काउंट को ऑफर कर रही है। कंपनी की ओर से 20 हजार रुपये का फ्लैट डिस्‍काउंट, इंश्‍योरेंस बेनिफिट और अतिरिक्‍त डीलर डिस्‍काउंट के साथ इसे ऑफर किया जा रहा है।

डील होगी फायदेमंद

टाटा की इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को अप्रैल में खरीदने पर फायदा मिल सकता है। कंपनी इसके जिस वेरिएंट पर डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है, वह टॉप वेरिएंट है। जिसकी कीमत 15.49 लाख रुपये है। डिस्‍काउंट के बाद इस वेरिएंट को 15 लाख रुपये में ही खरीदा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वेरिएंट की पांच से 10 यूनिट्स कंपनी के हर शोरूम पर हैं। ऐसे में कंपनी इन सभी यूनिट्स की बिक्री करने के लिए ही इस डिस्‍काउंट को दे रही है।

क्‍या हैं खूबियां

टाटा पंच ईवी के टॉप वेरिएंट Empowered +S LR ACFC की एआरएआई रेंज 421 किलोमीटर तक है। इसमें 35 किलोवाट की बैटरी को दिया जाता है। इसके अलावा इस एसयूवी में ईपीबी, हिल डीसेंट कंट्रोल, सनरूफ, एंबिएंट लाइट्स, 360 डिग्री कैमरा, डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, 10.25 इंच इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, वेंटिलेटिड सीट्स, छह एयरबैग, क्रूज कंट्रोल, रेन सेंसिंग वाइपर, मल्‍टी ड्राइव मोड्स जैसी कई खूबियों को दिया जाता है।