मोटोरोला ने अपने ग्राहकों के लिए Moto G04s पेश किया है। यह फोन Moto G04 की तरह लगता है। हालांकि दोनों ही फोन में अंतर है। दरअसल कंपनी ने इस फोन को जर्मनी के लिए पेश किया है। फोन को कंपनी की ऑफिशियल जर्मनी वेबसाइट पर देखा जा रहा है। फोन 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा के साथ लाया गया है।

मोटोरोला ने अपने ग्राहकों के लिए Moto G04s पेश किया है। कंपनी ने इस फोन को जर्मनी के ग्राहकों के लिए पेश किया है। मोटोरोला का नया फोन डिजाइन और स्पेसिफिकेशन को लेकर Moto G04 जैसा ही है।

दरअसल, Moto G04 को कंपनी ने इस साल फरवरी में भारतीय ग्राहकों के लिए पेश किया था। हालांकि, मोटोरोला के इन दोनों ही फोन में कुछ अंतर भी है। आइए जल्दी से मोटोरोला के इस नए फोन के स्पेक्स पर एक नजर डाल लें-

Moto G04s के स्पेसिफिकेशन

प्रोसेसर- प्रोसेसर की बात करें तो मोटोरोला का यह फोन Unisoc T606 प्रोसेसर के साथ आता है।

डिस्प्ले- Moto G04s को कंपनी ने 6.56 इंच IPS LCD पैनल, HD+ रेजोल्यूशन 720 x 1612 पिक्सल और 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट डिस्प्ले के साथ पेश किया है। मोटोरोला का यह फोन Gorilla Glass 3 की प्रोटेक्शन के साथ आता है।

रैम और स्टोरेज- फोन को कंपनी सिंगल कॉन्फिगरेशन में पेश करती है। फोन 4GB रैम और 64GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है। फोन में 8GB वर्चुअल रैम भी मिलती है।

कैमरा- कैमरा स्पेक्स की बात करें तो मोटोरोला का नया फोन 50MP प्राइमरी कैमरा और LED फ्लैश यूनिट के साथ आता है। सेल्फी क्लिक करने के लिए फोन में 5MP फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन के दोनों कैमरा 30fps तक FHD रिकॉर्डिंग सपोर्ट कर सकते हैं।

बैटरी- मोटोरोला फोन 5,000mAh बैटरी और 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। फोन के साथ 10W चार्जर मिलता है।

ओएस- मोटोरोला का यह फोन Android 14 OS पर रन करता है।