Apple अपने कस्टमर्स के लिए नया फोल्डेबल फोन लाने की तैयारी में हैं। हाल ही में ये खबर आई है कि Apple के फोल्डेबल फोन के लॉन्च में देर हो सकती है। इस डिवाइस को 2027 में पेश किया जा सकता है। आपको बता दें कि इस डिवाइस को Vision Pro के इंजिनियर द्वारा बनाया जाएगा। आइये इसके बारे में जानते हैं।

दुनिया भर के टॉप स्मार्टफोन निर्माताओं में गिनी जाने वाली कंपनी एपल अपने कस्टमर्स के लिए फोल्डेबल फोन लाने की तैयारी कर रहा है। आपको बता दें कि कंपनी इस फोन को 2027 में लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें इस डिवाइस को विजन प्रो के इंजिनियर ही बनाएंगे।

जैसा कि हम जानते हैं कि Apple ने पिछले महीने विजन प्रो जारी किया था और अब कंपनी फोल्डेबल स्मार्टफोन विकसित करने पर ध्यान केंद्रित कर दिया है।

फोल्डेबल iPhone का लॉन्च

  • कोरिया की एक नए सप्लाई चेन में दावा किया गया है कि Apple फोल्डेबल iPhone के लॉन्च को 2027 तक बढ़ा दिया गया है।
  • इसके साथ ही यह जानकारी भी सामने आई है कि विजन प्रो पर पहले काम कर रहे कुछ इंजीनियरों को फोल्डिंग आईफोन या आईपैड प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए ट्रांसफर कर दिया गया है।
  • एक रिपोर्ट में पता चला है कि फोल्डेबल आईफोन की लॉन्चिंग को 2026 की चौथी तिमाही से 2027 की पहली तिमाही तक के बीच हो सकती है। हालांकि पहले इस फोन को 2026 के आखिर में किया जाना था।
  • मगर इस फोल्डेबल डिस्प्ले की सप्लाई सहित अन्य चीजों की तैयारी पर विचार करने के बाद लॉन्च टाइम लाइन को बढ़ा दिया गया है।
  •