इनफिनिक्स अपने ग्राहकों के लिए Infinix NOTE 40 Series लाने जा रहा है। इस सीरीज को ग्लोबली पेश किया जाएगा। कंपनी की यह सीरीज खास होने वाली है क्योंकि सीरीज के फोन कंपनी के पहले सेल्फ डेवलप्ड चिपसेट के साथ लाए जा रहे हैं। यह सीरीज 18 मार्च को लॉन्च होने जा रही है। कंपनी ने लॉन्च इवेंट को लेकर ऑफिशियल जानकारियां दी हैं।

इनफिनिक्स इस हफ्ते अपने Cheetah X1 chip को पेश करने जा रहा है। मालूम हो कि यह कंपनी का पहला सेल्फ-डेवलप्ड चिपसेट होगा। इसे All-Round FastCharge 2.0 के साथ लाया जा रहा है।

इसी कड़ी में मालूम हो कि कंपनी अपने ग्राहकों के लिए Infinix NOTE 40 Series लाने जा रही है। कंपनी की यह सीरीज खास होगी क्योंकि इस सीरीज के स्मार्टफोन को Cheetah X1 chip के साथ ही लाया जा रहा है।

आइए जल्दी से इनफिनिक्स के पहले सेल्फ- डेवलप्ड चिपसेट की खूबियों पर एक नजर डाल लें-

Infinix Cheetah X1 chip के हाइलाइट्स

चार्जिंग के स्पेशल मोड

इनफिनिक्स का यह चिपसेट चार्जिंग के अलग-अलग मोड के साथ लाया जा रहा है। चिपसेट के साथ फोन में 100W वायर्ड चार्जिंग, वायरलेस चार्जिंग, रिवर्स चार्जिंग,नाइट चार्जिंग के लिए स्पेशल मोड और एक्स्ट्रीम चार्जिंग के लिए मोड की सुविधा होगी।

बैटरी हेल्थ 

Cheetah X1 इनफिनिक्स के फोन में चार्जिंग सिस्टम के ब्रेन की तरह काम करेगा। यह चिपसेट रियल टाइम जरूरत को समझ कर बैटरी हेल्थ का ध्यान रखेगा।

नए चिपसेट के साथ इनफिनिक्स फोन में चार्जिंग स्पीड और टेम्प्रेचर कंट्रोल को लेकर बैलेंस बना रहेगा। चिपसेट फोन की बैटरी लाइफ को बढ़ाने में काम आएगा।

यूजर सेफ्टी

इनफिनिक्स के नए चिपसेट के साथ यूजर की सेफ्टी और सिक्योरिटी को लेकर ज्यादा बेहतर सुविधा मिलेगी।