Google एग्जिक्यूटिव के द्वारा Pixel 8a के बारे में ये जानकारी अनजाने में शेयर की गई है। इससे पता चला है कि Pixel 8a में एंड्रॉइड 15 OS दिया जाएगा। फोन में 27 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4942 mAh की बैटरी दी जाएगी। अपकमिंग स्मार्टफोन को Pixel 7a के सक्सेसर के तौर पर लाया जाएगा। आइए इसके बारे में जानते हैं।

Google Pixel 8a को लेकर एक जरूरी जानकारी सामने आई है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन को Pixel 7a के सक्सेसर के तौर पर लाया जाएगा। लेकिन लॉन्च से पहले खुद गूगल की तरफ से कन्फर्म कर दिया है कि इस पर फोन इन दिनों काम किया जा रहा है।

दरअसल, इस फोन के लॉन्च को लेकर गूगल एग्जिक्यूटिव के द्वारा गलती से जानकारी दे दी गई है। जिससे इसकी लॉन्च की उम्मीदें और भी अधिक मजबूत हो गई हैं।

जल्द लॉन्च होगा Google Pixel 8a

गूगल एग्जिक्यूटिव के द्वारा इस फोन के बारे में ये जानकारी अनजाने में शेयर की गई है। कहा गया है कि हाल ही में एंड्रॉइड से से रिमूव हुआ फीचर इस डिवाइस में पेश किया जाएगा।

इससे पता चला है कि Pixel 8a में एंड्रॉइड 15 ओएस दिया जाएगा। इसमें कई नए फीचर्स को जोड़ा जाएगा।

ऐसा पहली बार नहीं है जब A सीरीज के तहत Pixel 8a से जुड़ी ये जानकारी सामने आई है। हालांकि कुछ समय रहने के बाद इसे रिमूव कर दिया जाता है।

Google एम्प्लॉई ने कहा कि ये सिर्फ WAI है। बता दें जिस फीचर की हम बात कर रहे हैं वह Android 14 QPR2 है जो अपकमिंग फोन में वापस आएगा।

Pixel 8a के स्पेसिफिकेशन (संभावित)

डिस्प्ले: उम्मीद है कि इसमें 6.1 इंच FHD+ डिस्प्ले पंचहोल कटआउट के साथ दिया जाएगा।

प्रोसेसर: फोन में Mali-G715 GPU के साथ पावरफुल प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।