Ford Endeavour की इंडियन मार्केट में वापसी वाली खबरों के बीच Ranger Pickup Truck को भी देखा गया है। Ford Ranger निर्माता के लाइनअप में सबसे छोटा पिक-अप ट्रक है। एंडेवर एसयूवी के साथ यह बेस भी शेयर करता है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि एवरेस्ट और रेंजर चेन्नई में क्या कर रहे हैं। आइए पूकी खबर के बारे में जान लेते हैं।

Ford Endeavour की इंडियन मार्केट में वापसी वाली खबरों के बीच Ranger Pickup Truck को भी देखा गया है। हाल ही में हमने आपको बताया था कि न्यू जेन एंडेवर के चेन्नई में स्पॉट किया है। हालांकि, नई एंडेवर इस दौरान अकेले नहीं है, बल्कि इसके ठीक पीछे एक और फ्लैटबेड ट्रक था जिसमें फोर्ड रेंजर जा रही थी। आइए, इसके बारे में भी जान लेते हैं।

Ford Ranger पहली बार दिखा 

Ford Ranger निर्माता के लाइनअप में सबसे छोटा पिक-अप ट्रक है। एंडेवर एसयूवी के साथ यह बेस भी शेयर करता है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि एवरेस्ट और रेंजर चेन्नई में क्या कर रहे हैं। हालांकि, दिलचस्प बात यह है कि फोर्ड इंडिया का प्लांट चेन्नई के बाहरी इलाके में है इसलिए संभावना है कि दोनों वाहन प्लांट की ओर जा रहे होंगे।

ग्लोबल मार्केट में है पॉपुलर 

कंपनी का ये पिक-अप ट्रक ग्लोबल मार्केट में काफी पॉपुलर है, लेकिन अमूमन लोग इसे सेकेंडरी व्हीकल के रूप में चुनते हैं। वैश्विक बाजार में वोक्सवैगन अमारॉक और फोर्ड रेंजर जैसे कुछ छोटे पिक-अप ट्रक हैं और अब किआ ने घोषणा की है कि वे जल्द ही एक पिक-अप ट्रक भी ला रहे हैं। ऐसे में अगर ये इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाता है,तो इसे बेहतर प्रतिक्रिया मिलने वाली है।