बीते दिन ही भारतीय बाजार में रियलमी के Realme 12 5G Series की एंट्री हुई है। Realme 12 5G Series में कंपनी ने दो फोन लॉन्च किए हैं। इन फोन की शुरुआती कीमत ही 16999 रुपये है। ऐसे में रियलमी के नए फोन हर किसी के लिए कीमत की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस पर पोको इंडिया हेड का भी एक लेटेस्ट पोस्ट सामने आया है।

बीते दिन ही भारतीय ग्राहकों के लिए रियलमी ने अपनी Realme 12 5G Series लॉन्च की है। इस सीरीज में कंपनी ने दो नए फोन पेश किए हैं।

फोन की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये है, ऐसे में इस फोन की शुरुआती कीमत को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। इसी कड़ी में पोको इंडिया के हेड ने भी अपने एक्स हैंडल से इस फोन को लेकर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

पोको हेड ने कही ये बात

पोको इंडिया के हेड हिमांशु टंडन ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा है कि Dimensity 6100+ चिपसेट के साथ LCD स्क्रीन मिल रही है, इन फीचर्स के लिए कंपनी 17k रुपये ले रही है। दरअसल, पोको इंडिया हेड ने यह पोस्ट इनडायरेक्टली रियलमी के न्यूली लॉन्च्ड फोन के लिए किया है।

इस पोस्ट में हिमांशु टंडन ने शॉकिंग इमोजी भी जोड़े हैं। ठीक इसके बाद वे POCOM65G का जिक्र करते हैं कि पोको Dimensity 6100+ चिपसेट से लैस फोन को 10 हजार रुपये से कम में पेश करती है।

जल्द आ रहा पोको का सस्ता फोन

दरअसल, POCO X6 Neo को हाल ही में बीआईएस (Bureau of Indian Standard) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। इस फोन को 2312FRAFDI मॉडल नंबर से देखा गया है।