सैमसंग भारत में गैलेक्सी A35 और गैलेक्सी A55 स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ये कंपनी का फ्लैगशिप ग्रेड फीचर्स वाला फोन हैं जिसमें IP67 रेटिंग एडवांस कैमरा नॉक्स सिक्योरिटी एक्सिनोस चिपसेट मिल सकता है। लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन को Q2 2024 से पहले लॉन्च किया जा सकता है। आइये इनके बारे में जानते हैं।

जानी मानी स्मार्टफोन कंपनी सैमंसग ने अपने कस्टमर्स के लिए दो नए फोन लाने की तैयारी कर ली है। ये फोन कंपनी की A सीरीज का हिस्सा होंगे। हम गैलेक्सी A35 और गैलेक्सी A55 की बात कर रहे हैं, जिसमें 11 मार्च 2024 को लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी की मानें तो आने वाले सैमसंग स्मार्टफोन फ्लैगशिप ग्रेड फीचर्स, प्रीमियम डिजाइन और पावरफुल प्रोसेसर के साथ आएंगे। इसके अलावा इन डिवाइस में IP67 रेटिंग के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दिया जाएगा। दोनों नए गैलेक्सी A सीरीज स्मार्टफोन में नाइटोग्राफी के लिए एडवांस कैमरा होगा, जो आपको कम रोशनी में भी फास्ट तस्वीरें और वीडियो शूट करने में मदद करेगा। आइये इनके बारे में जानते हैं।

कब लॉन्च होंगे फोन

  • कंपनी ने अपनी सोशल मीडिया साइट एक्स पर बताया कि कंपनी 11 मार्च को दोपहर 2:30 बजे इस डिवाइस को लॉन्च कर सकती है।
  • गैलेक्सी A सीरीज के दो नए स्मार्टफोन सैमसंग के डिफेंस-ग्रेड सुरक्षा प्लेटफॉर्म नॉक्स के साथ बेहतरीन सुरक्षा देंगे, जो रियल टाइम में यूजर्स के पर्सनल डेटा की सुरक्षा करेगा।
  • इसके अलावा स्मार्टफोन चार ओएस अपडेट और पांच साल के सिक्योरिटी अपडेट भी पेश करेंगे

मिल सकते हैं ये खास फीचर्स

  • A35 डिवाइस को मॉडल नंबर SM-A356U के साथ ग्रीकबेंच बेवसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस लिस्टिंग से पता चाल है कि यह Exynos 1380 चिपसेट के साथ आ सकता है। बता दें कि इस प्रोसेसर को पिछले साल के सैमसंग स्मार्टफोन जैसे गैलेक्सी A54 और गैलेक्सी M54 में पेश किया गया था।
  • ये जानकारी भी सामने आई है कि गैलेक्सी A35 5G में 6GB रैम और एंड्रॉइड 14-आधारित OneUI 6.1 सॉफ्टवेयर मिलेगा। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.6-इंच डिस्प्ले होने की बात सामने आई है।
  • वहीं अगर गैलेक्सी A55 5G की बात करें तो इसे TUV रीनलैंड और 3C के सर्टिफिकेशन में लिस्ट किया गया है, जिससे पता चला है कि स्मार्टफोन 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।