Motorola इन दिनों अपना पहला AI (आर्टफिशियल इन्टेलिजेंस) स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर पोस्ट करते हुए Motorola ने अपकमिंग फोन की कुछ झलक शेयर की हैं। अपकमिंग Moto X50 Ultra स्मार्टफोन Formula 1 पार्टनशिप के साथ पेश किया गया है। मोटोरोला के जब से अपकमिंग Moto X50 Ultra स्मार्टफोन की AI फीचर्स को टीज किया है

Motorola इन दिनों अपना पहला AI (आर्टफिशियल इन्टेलिजेंस) स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। मोटोरोला का यह फोन Moto X50 सीरीज का होगा, जिसका Ultra वेरिएंट AI कैपेबिलिटीज के साथ आएगा। Moto X50 Ultra स्मार्टफोन सबसे पहले होम मार्केट चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को टीज करते हुए कंपनी ने कई फीचर्स शेयर किए हैं।

AI फीचर्स के साथ आएगा Ultra वेरिएंट

चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर पोस्ट करते हुए Motorola ने अपकमिंग फोन की कुछ झलक शेयर की हैं। अपकमिंग Moto X50 Ultra स्मार्टफोन Formula 1 पार्टनशिप के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने पोस्ट करते हुए बताया है कि यह AI Mobile Phone है। इससे कन्फर्म होता है कि Ultra वेरिएंट AI फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा।

मोटोरोला के जब से अपकमिंग Moto X50 Ultra स्मार्टफोन की AI फीचर्स को टीज किया है। सोशल मीडिया यूजर्स इसकी तुलना Samsung Galaxy S24 सीरीज के साथ करने लगे हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Moto X50 Ultra को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा। यह फोन अप्रैल में पेश किया जाएगा।

Moto X50 Ultra की संभावित खूबियां

Moto X50 Ultra स्मार्टफोन को लेकर खबर है कि यह Faux लेदर फिनिश और रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। रिपोर्ट्स की माने तो फोन में 4500mAh की बैटरी और 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। प्रोसेसर की बात करें तो यह Snapdragon 8 Gen 3 या MediaTek Dimensity 9300 चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा।