सुपर कार बनाने वाली कंपनी Ferrari ने ब्रांड का पहला Four-Door Model पेश किया है। डिजाइन की बात करें तो Purosangue में फ्लैंक पर फेरारी शील्ड अपग्रेड किए गए पहिये पेंट किए गए ब्रेक कैलीपर्स इंटीरियर के लिए कंट्रास्ट स्टिचिंग और सस्पेंशन लिफ्ट फंक्शन दिया गया है। अगर आपके पास 11 करोड़ रुपये हैं उसके बावजूद भी इस कार को 2026 के बाद की खरीद पाएंगे।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। सुपर कार बनाने वाली कंपनी Ferrari ने ब्रांड का पहला Four-Door Model पेश किया है। कंपनी ने भारतीय बाजार में Ferrari Purosangue को लॉन्च किया है और इसकी पहली कस्टमर डिलीवरी हाल ही में हुई है। आपको बता दें कि ये भारत में 10.5 करोड़ रुपये, एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। आइए, इसके बारे में जान लेत हैं।

Purosangue की डिजाइन

डिजाइन की बात करें, तो Purosangue में फ्लैंक पर फेरारी शील्ड, अपग्रेड किए गए पहिये, पेंट किए गए ब्रेक कैलीपर्स, इंटीरियर के लिए कंट्रास्ट स्टिचिंग और सस्पेंशन लिफ्ट फंक्शन दिया गया है। आपको बता दें कि फेरारी पुरोसांग्यू 8 स्टैंडर्ड कलर के साथ उपलब्ध है। इसमें काला, नीला, पीला, सफेद, ग्रे और निश्चित रूप से तीन रेड कलर शामिल हैं।

बुकिंग डिटेल

आपको बता दें कि अगर आपके पास 11 करोड़ रुपये हैं, उसके बावजूद भी इस कार को 2026 के बाद की खरीद पाएंगे। कंपनी का कहना है कि इसकी ऑर्डर बुक 2026 तक पूरी तरह से बंद हैं। साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि जब बुकिंग फिर शुरू होगी, तो इसके दामों में 20 प्रतिशत तक की भारी बढ़ोतरी होगी।