मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2024) शो में Motorola ने एक अनोखे डिजाइन वाला फोन पेश किया है। मोटोरोला ने कहा है कि ये फ्यूचर में यूजर्स के लिए पसंदीदा डिवाइस बन सकता है और एआई संचालित आउटफिट मैचिंग वॉलपेपर में से एक के साथ अच्छी तरह से जुड़ने की भी इसकी क्षमता है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2024) शो में टेक कंपनियां अपने अपकमिंग डिवाइस की झलक पेश कर रही हैं। मोटोरोला ने भी इस इवेंट में एक आधुनिक फोन की झलक पेश की है।

इस फोन को आप स्मार्टवॉच की तरह कलाई पर बांधकर भी इस्तेमाल कर पाएंगे। इस अनोखे फोन को कंपनी ने फोल्डेबल फोन से भी अलग रूपरेखा के साथ पेश किया है। यहां इसी फोन के बारे में बताने वाले हैं।

बेहद यूनिक है डिजाइन

Motorola के द्वारा पेश किए गए इस फोन की खास बात है कि इसे आप स्मार्टवॉच की तरह ही कलाई पर बांधकर इस्तेमाल कर पाएंगे। कंपनी के रूप बदलने वाले फोन को शेप शिफ्टिंग फोन के नाम से पेश किया गया है।

यह फोन अन्य फोल्डेबल फोन्स की तरह मुड़ने का बजाय एडेप्टिव डिस्प्ले के कारण कई तरह के शेप में मुड़ सकता है। इसकी सबसे अनोखी बात 6.9 इंच की स्मार्टवॉच के रूप में कलाई के चारों ओर लपेटने की क्षमता है।