हीरो मैवरिक 440 की डिलीवरी 15 अप्रैल 2024 से शुरू होगी। इस बात की जानकारी कंपनी की साइट पर दी गई है। मैवरिक का प्लेटफॉर्म हार्ले-डेविडसन X440 के साथ साझा किया गया है। लेटेस्ट लॉन्च बाइक में 440cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन प्रदान किया गया है। जो 27 बीएचपी की शक्ति और 36 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है।

दिग्गज दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में हार्ल डेविडसन की साझेदारी के साथ मिलकर तैयार की गई फ्लैगशिप बाइक मैवरिक 440 लॉन्च की है। इसके लिए अब डिलीवरी की तारीख की जानकारी मिल चुकी है। इससे संबधित निर्माता की साइट पर अन्य जानकारी भी दी गई है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

कब शुरू होगी डिलीवरी?

हीरो मैवरिक 440 की डिलीवरी 15 अप्रैल 2024 से शुरू होगी। इस बात की जानकारी कंपनी की साइट पर दी गई है। मैवरिक का प्लेटफॉर्म हार्ले-डेविडसन X440 के साथ साझा किया गया है और दोनों मोटरसाइकिलों को एक सहयोग के हिस्से के रूप में हीरो और हार्ले द्वारा विकसित किया गया है।

Hero Mavrick 440 की कीमत

हीरो ने बाइक को 1.99 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत में लॉन्च किया गया है। यह 2.24 लाख रुपये तक जाती है। यह बाइक दो कलर वेरिएंट फैंटम ब्लैक और एनिग्मा ब्लैक में उपलब्ध है।

डिजाइन

Hero Mavrick 440 में ट्रैक्टेबल मोटर और नियो-रेट्रो डिजाइन लैंग्वेज मिलती है। मोटरसाइकिल LED डीआरएल के साथ गोल एलईडी हेडलैंप, एक एलईडी टेललाइट, एक बल्बनुमा फ्यूल टैंक और मस्कुलर लाइन जैसे सिग्नेचर एलिमेंट्स के साथ एक मजबूत सड़क प्रेजेंट प्रदान करती है। ओवरऑल देखने में ये आक्रामक लगती है।