IHMCL ने हाईवे यूजर्स को परेशानी मुक्त यात्रा के लिए Paytm Payments Bank से FASTag न खरीदने की सलाह दी है। X पर एक पोस्ट में IHMCL ने कहा कि Airtel Payments Bank Allahabad Bank Bank of Baroda HDFC Bank ICICI Bank IDBI Bank Punjab National Bank State Bank of India और Yes Bank जैसे 32 अधिकृत बैंकों से ही FASTag खरीदें।

राज्य के स्वामित्व वाली NHAI की टोल कलेक्शन ब्रांच भारतीय राजमार्ग प्रबंधन कंपनी लिमिटेड (IHMCL) ने हाईवे यूजर्स को परेशानी मुक्त यात्रा के लिए Paytm Payments Bank के बिना 32 अधिकृत बैंकों से FASTag खरीदने की सलाह दी है।'

IHMCL की यात्रियों को हिदायत

31 जनवरी को रिजर्व बैंक ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक (PPBL) को 29 फरवरी के बाद किसी भी ग्राहक खाते, वॉलेट, फास्टटैग और अन्य उपकरणों में जमा या टॉप-अप स्वीकार करना बंद करने का निर्देश दिया है। हालांकि, कोई भी ब्याज, कैशबैक या रिफंड ग्राहकों को किसी भी समय वापस जमा किया जा सकता है। केंद्रीय बैंक ने एक बयान में कहा था कि यह निर्देश लगातार गैर-अनुपालन और निरंतर सामग्री पर्यवेक्षी चिंताओं के बाद आया है।

FASTag यूजर्स को मिले ये निर्देश

RBI ने Paytm Payments Bank पर ताला

एक पोस्ट में, IHMCL ने कहा कि परेशानी मुक्त यात्रा के लिए, 32 अधिकृत बैंकों से अपना FASTag खरीदें। इन 32 अधिकृत बैंकों में Airtel Payments Bank, Allahabad Bank, Bank of Baroda, HDFC Bank, ICICI Bank, IDBI Bank, Punjab National Bank, State Bank of India और Yes Bank शामिल है।