Hero MotoCorp ने अपनी बहुप्रतीक्षित प्रीमियम बाइक Mavric 440 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। डिजाइन की बात करें तो Mavric 440 नियो-रेट्रो एलीमेंट के साथ एक मस्कुलर फ्यूल टैंक वाली रोडस्टर है। Hero MotoCorp फ्यूल टैंक श्राउड और यहां तक कि फेंडर के लिए भी धातु का उपयोग कर रहा है। आइए पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

Sponsored

The Silver Spoon - Hotel & Restaurant Bundi (Raj)

AC Room, AC Restaurant, AC Meeting Area Facility Available

Hero MotoCorp ने अपनी बहुप्रतीक्षित प्रीमियम बाइक Mavric 440 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। ये ब्रांड की फ्लैगशिप मोटरसाइकिल है और इसे तीन वेरिएंट्स - बेस, मिड और टॉप में पेश किया जाएगा। इनकी कीमत 1.99 लाख रुपये, 2.14 लाख रुपये और 2.24 लाख रुपये है। आपको बता दें कि ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं।

ऑफर और बुकिंग डिटेल

जो ग्राहक रुचि रखते हैं वे मोटरसाइकिल की प्री-बुकिंग कर सकते हैं और इसकी डिलीवरी अप्रैल से शुरू होगी। इसके साथ ही कंपनी ने Welcome to Mavrick Club Offer भी पेश किया है। 15 मार्च से पहले Mavric 440 बुक करने वाले ग्राहकों को 10 हजार रुपये मूल्य की एसेसरीज और मर्चेंडाइज की एक कस्टमाइज्ड किट मिलेगी।

डिजाइन 

डिजाइन की बात करें, तो Mavric 440 नियो-रेट्रो एलीमेंट के साथ एक मस्कुलर फ्यूल टैंक वाली रोडस्टर है। Hero MotoCorp फ्यूल टैंक, श्राउड और यहां तक कि फेंडर के लिए भी धातु का उपयोग कर रहा है। मोटरसाइकिल पर लाइटिंड ड्यूटी के लिए एलईडी का इस्तेमाल किया गया है। Mavric 440 में हीरो ने एक डिजिटल स्पीडोमीटर पेश किया है, जो नेगेटिव डिस्प्ले का उपयोग करता है और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है।