iQOO Neo 9 Pro के लिए कंपनी जल्द प्री बुकिंग प्रक्रिया शुरू करेगी। इसको अमेजन और कंपनी की आधिकारिक साइट से बुक किया जा सकेगा। यह फोन भारत में 22 जनवरी को एंट्री करने वाला है। कंपनी स्पष्ट कर चुकी है कि इस फोन को Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। आइए इसके बारे में जानते हैं।

 iQOO भारतीय मार्केट के लिए जल्द एक शानदार स्मार्टफोन लेकर आने वाली है। आगामी फोन के लिए अब ब्रांड ने प्री-बुकिंग प्रक्रिया जानकारी दी है। कंपनी का यह फोन iQOO Neo 9 Pro है, जिसे पावरफुल प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। यहां इस फोन की प्री-बुकिंग डिटेल के बारे में हम आपको बता रहे हैं।

iQOO Neo 9 Pro के लिए जल्द शुरू होगी प्री-बुकिंग

iQOO ने आधिकारिक तौर पर स्पष्ट किया है कि इस आगामी फोन के लिए 8 फरवरी दिन में 12 बजे से शुरू होगी। इसे ई-कॉमर्स साइट अमेजन और आईकू की ऑफिशियल साइट से प्री-बुक किया जा सकेगा। खरीददार इस फोन को आकर्षक ऑफर्स के साथ बुक कर पाएंगे। इसके लिए प्री बुकिंग राशि 1000 रुपये निर्धारित की गई है जो पूरी तरह से रिफंडेबल होगी।

मिलेंगे अच्छे ऑफर्स

इस फोन को प्री बुक करने वाले ग्राहकों को कई तरह के ऑफर्स का लाभ लेने का भी मौका मिलेगा। जिसमें 2 साल की वारंटी और अन्य ऑफर्स उपलब्ध होंगे। इस दौरान 1000 रुपये का एडिशनल लाभ लेने का भी मौका मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन

आईकू ने स्पष्ट किया है कि आगामी फोन को स्नैपड्रेगन 8 जेन 2 Soc चिपसेट से लैस किया जाएगा जिसे 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस प्रोसेसर का अंतुतु स्कोर 1.7 मिलियन आता है।