Tecno के लेटेस्ट फोन के लिए सेल की शुरू हो चुकी है। इसको पिछले हफ्ते ही भारत में लॉन्च किया गया था और अब यह अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। फोन दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ मौजूद है। इस पर ऑफर भी दिए जा रहे हैं। यहां इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताने वाले हैं। आइए जानते हैं।

Tecno ने पिछले हफ्ते भारत में एक सस्ता स्मार्टफोन रिवील किया था और अब इसके लिए भारत में सेल की शुरुआत हो चुकी है। टेक्नो का नया फोन ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर बिक्री के लिए मौजूद है। इसे यहां से खरीदने पर ऑफर्स का लाभ भी लिया जा सकता है। यहां इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान रहे हैं।

Tecno Spark 20 की कीमत

टेक्नो के इस फोन को 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया था इसके अलावा इसमें 8 GB RAM + 256 GB स्टोरेज वेरिएंट भी मिलता है। इनकी कीमतें क्रमश: 10,499 रुपये और 11,499 रुपये है। इन दोनों ही फोन को सीमित समय के दौरान खरीदने पर 1000 रुपये का बैंक ऑफर्स का लाभ भी लिया जा सकता है।

कलर वेरिएंट

इस में अन्य बेनिफिट्स के तौर पर ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसमें 23 ओटीटी ऐप शामिल हैं जिनमें सोनी लाइव, जी5 शामिल हैं। इस हैंडसेट को ब्लैक, साइबर व्हाइट और नियोन शाइन कलर में खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- फोन में 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली 6.56 इंच की एचडी प्लस रेजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले दी गई है।