Honda Cars India ने जनवरी की बिक्री में 10 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि दर्ज की है। कार निर्माता ने पिछले महीने पूरे भारत में 8681 कार सेल की हैं। सिटी और अमेज जैसी सेडान लगातार जोरदार प्रदर्शन कर रही हैं और केवल एलिवेट सिटी और अमेज की पेशकश के साथ होंडा ने 10 प्रतिशत से अधिक की विकास दर हासिल की है।

Honda Cars India ने जनवरी की बिक्री में 10 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि दर्ज की है। कार निर्माता ने पिछले महीने पूरे भारत में 8,681 कार सेल की हैं। निर्यात के मामले में भी जनवरी जापानी ऑटो दिग्गज के लिए सबसे अच्छा महीना रहा है, जहां पिछले महीने 4,531 यूनिट्स की बिक्री दर्ज की गई। होंडा की बिक्री में वृद्धि काफी हद तक उसकी फ्लैगशिप एसयूवी Elevate की सफलता के कारण हुई है।

Honda Elevate ने बढ़ाई सेल 

पिछले साल सितंबर में एलिवेट एसयूवी लॉन्च होने के बाद से होंडा कार्स की बिक्री में बढ़ोतरी देखी गई है। हर महीने 4,000 से अधिक यूनिट की औसत बिक्री के साथ, इसने होंडा को पिछले कुछ महीनों में अपनी बिक्री मात्रा में उल्लेखनीय बढ़ोतरी हासिल करने में मदद की है।

सिटी और अमेज जैसी सेडान लगातार जोरदार प्रदर्शन कर रही हैं और केवल एलिवेट, सिटी और अमेज की पेशकश के साथ, होंडा ने 10 प्रतिशत से अधिक की विकास दर हासिल की है।

होंडा कार्स इंडिया में मार्केटिंग और सेल्स के निदेशक युइची मुराता ने कहा-