जनवरी में कार निर्माता ने देश भर में 43000 से अधिक एसयूवी बेचीं जो पिछले साल जनवरी की तुलना में 31 प्रतिशत अधिक है। कुल मिलाकर महिंद्रा ने पिछले महीने 73944 यूनिट की कुल बिक्री के साथ समापन किया। महिंद्रा को उम्मीद है कि उसकी एसयूवी की बिक्री जारी रहेगी क्योंकि कार निर्माता का लक्ष्य भारत के सबसे बड़े कार निर्माता के रूप में टॉप-3 स्थान पर पहुंचना है।

Scorpio N और XUV700 जैसी पॉपुलर एसयूवी की दम पर Mahindra ने पिछले महीने बिक्री में 15 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है। जनवरी में कार निर्माता ने देश भर में 43000 से अधिक एसयूवी बेचीं, जो पिछले साल जनवरी की तुलना में 31 प्रतिशत अधिक है। कुल मिलाकर, महिंद्रा ने पिछले महीने 73,944 यूनिट की कुल बिक्री के साथ समापन किया।

कैसा रहा जनवरी का प्रदर्शन

कार निर्माता द्वारा स्कॉर्पियो-एन, एक्सयूवी 700 के साथ-साथ थार एसयूवी जैसे नए मॉडल पेश करने के बाद हाल के महीनों में महिंद्रा की एसयूवी की बिक्री में तेजी आई है। पिछले कुछ समय से महिंद्रा की बिक्री में उछाल के पीछे यूटिलिटी वाहन सेगमेंट प्रमुख कारण रहा है।

पिछले साल जनवरी में इस सेगमेंट में महिंद्रा की 32,915 यूनिट्स देखी गईं। कार निर्माता ने मांगों को पूरा करने के लिए उत्पादन क्षमता बढ़ाकर अपनी एसयूवी के लिए लंबी प्रतीक्षा अवधि के मुद्दे को हल करने का भी प्रयास किया है।

कंपनी ने क्या कहा?