Land Rover India ने मंगलवार को 2024 Range Rover Evoque को 67.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया है। इस एसयूवी में सिग्नेचर डिजाइन एस्थेटिक्स को बरकरार रखा गया है लेकिन एक्सटीरियर और केबिन के अंदर बड़े बदलाव किए गए हैं। केबिन के अंदर रेंज रोवर इवोक को परफॉरेटेड विंडसर लेदर सीट्स और एक शैडो ऐश-ग्रे फिनिशर मिलता है।

Land Rover India ने मंगलवार को 2024 Range Rover Evoque को 67.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया है। ये लग्जरी एसयूवी कई तरह के अपडेट के साथ आती है। नई रेंज रोवर इवोक दो अलग-अलग पावरट्रेन विकल्पों के साथ डायनेमिक एसई ट्रिम में उपलब्ध है। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

डिजाइन

एसयूवी में सिग्नेचर डिजाइन एस्थेटिक्स को बरकरार रखा गया है, लेकिन एक्सटीरियर और केबिन के अंदर बड़े बदलाव किए गए हैं। इस एसयूवी में अब एक नया डिजाइन किया गया ग्रिल, सिग्नेचर एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ पिक्सेल एलईडी हेडलैंप, डायमेंड-टर्न्ड व्हील्स और रेड ब्रेक कैलिपर्स हैं। रेंज रोवर इवोक को कोरिंथियन ब्रॉन्ज और ट्रिबेका ब्लू के रूप में दो एक्सटीरियर कलर ऑप्शन मिलते हैं।

इंटीरियर

केबिन के अंदर, रेंज रोवर इवोक को परफॉरेटेड विंडसर लेदर सीट्स और एक शैडो ऐश-ग्रे फिनिशर मिलता है। इसके अलावा, केबिन में एक नया सेंटर कंसोल डिजाइन, हीटेड और कूल्ड सीट्स के साथ कॉन्फिगरेशन करने योग्य केबिन लाइटिंग फीचर्स है। लैंड रोवर का दावा है कि नई रेंज रोवर इवोक अधिक उपयोगी इंटीरियर स्पेस के साथ आती है।

फीचर्स

केबिन के अंदर एक मुख्य आकर्षण एक नया फ्लोटिंग 28.95 सेमी रोटेबल ग्लास टचस्क्रीन है, जो एडवांस Pivi Pro1 इंफोटेनमेंट सिस्टम द्वारा संचालित है। इसके अलावा कार के केबिन में एयर प्यूरीफायर की भी सुविधा है। सेफ्टी फीचर्स की बात करें, तो इसमें 3डी सराउंड व्यू पेश करने वाले कैमरों की एक सीरीज पेश की गई है। साथ ही इसमें क्लियरसाइट2 ग्राउंड व्यू तकनीक मिलती है।