सैमसंग ने हाल ही में अपने अनपैक्ड इवेंट का आयोजन किया है जिसमें कंपनी ने अपने प्रीमियम मॉडल के साथ-साथ गैलेक्सी रिंग को लॉन्च किया है। कंपनी ने बताया कि गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के अंत में Samsung Galaxy Ring को टीज किया गया था। अब खबर आ रही है कि कंपनी इस डिवाइस को अलग-अलग कलरवे और साइज में आ सकता है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

जानी मानी कंपनी सैमसंग अपने कस्टमर्स के लिए हाल ही में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट का आयोजन किया था। इस इवेंट में कंपनी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी S24 सीरीज को लॉन्च किया है और इसके साथ ही कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी रिंग की भी घोषणा की थी।

भले ही कंपनी ने इस डिवाइस को टीज कर दिया है, लेकिन इससे जुड़ी कोई भी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। मगर एक नई रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि इसे इस साल के अंत में लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही ये बात भी सामने आई है कि गैलेक्सी रिंग एक हल्का प्रोडक्ट होगा। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी रिंग को तीन अलग-अलग कलर और कई साइज में भी उपलब्ध हो सकता है।

रिपोर्ट में मिली जानकारी

  • ऑनलाइन सामने आई एक रिपोर्ट में पता चला है कि सैमसंग अपनी गैलेक्सी रिंग के प्रोटोटाइप के साथ व्यावहारिक अनुभव देने का दावा कर रहा है। ये डिवाइस बहुत ही हल्का होगा और 13 (22.2mm) तक कई साइज में उपलब्ध होगा।
  • इसके अलावा विश्लेषक ने यह भी बताया कि डिवाइस को इस साल के अंत में तीन अलग-अलग फिनिश में लॉन्च किया जाएगा।
  • जैसा कि हम जानते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी रिंग को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में एक हेल्थ डिवाइस के रूप में रखा गया था। बता दें कि इस इवेंट में कंपनी ने अपने प्रमुख गैलेक्सी S24 सीरीज के स्मार्टफोन का अनावरण किया था।