सैमसंग ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए Samsung Galaxy S24 Series लॉन्च की है। इस सीरीज के तुरंत बाद कंपनी एक नया 5G स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। सैमसंग का नया फोन Galaxy A35 5G नाम से लाया जा रहा है। यह फोन गैलेक्सी ए-सीरीज में लाया जा रहा है। Galaxy A35 5G फोन को गीकबेंच पर भी स्पॉट किया गया है।

सैमसंग ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए Samsung Galaxy S24 Series लॉन्च की है। इस सीरीज के तुरंत बाद कंपनी एक नया 5G स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है।

सैमसंग का नया फोन Galaxy A35 5G नाम से लाया जा रहा है। यह फोन गैलेक्सी ए-सीरीज में लाया जा रहा है।

Galaxy A35 5G फोन को गीकबेंच पर भी स्पॉट किया गया है। इसी कड़ी में इस फोन को लेकर लेटेस्ट अपडेट FCC certification website से जुड़ा है।

FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखा फोन

दरअसल, लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस वेबसाइट पर लिस्ट होने के साथ ही फोन को लेकर कुछ की डिटेल्स भी सामने आई हैं।

इमेज- Galaxy A34)

इस लिस्टिंग से हिंट मिल रही है कि कंपनी का यह डिवाइस बहुत जल्द लॉन्च होने जा रहा है।

5G कनेक्टिविटी के साथ आ रहा फोन

Samsung Galaxy A35 5G को FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर SM-A356U और SM-A356E मॉडल नंबर के साथ देखा गया है।

लिस्टिंग से साफ हुआ है कि यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा, फोन को NFC और SD card स्लॉट के साथ लाया जा रहा है।

Samsung Galaxy A35 5G के चार्जर को EP-TA800 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। जिसके बाद से माना जा रहा है कि सैमसंग का यह नया फोन 25W चार्जर के साथ लाया जा रहा है।