डई और महाराष्ट्र सरकार ने 18 जनवरी 2024 को दावोस में एक समझौता ज्ञापन(MOU) पर हस्ताक्षर किए जिसमें ऑटोमेकर ने राज्य में 6000 करोड़ रुपये का निवेश करने की प्रतिबद्धता जताई। कंपनी के एमडी और सीईओ अन सू किम ने कहा- भारत हुंडई मोटर कंपनी के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण बाजार है और हम भारतीय ग्राहकों को बेंचमार्क-निर्माण उत्पाद और प्रौद्योगिकियां प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Hyundai Motor India ने घोषणा की है कि उसने General Motors की तालेगांव फैसिलिटी में पहचानी गई संपत्तियों का अधिग्रहण और असाइनमेंट पूरा कर लिया है। ऑटोमेकर ने कहा कि उसने सरकारी अधिकारियों और हितधारकों से नियामक मंजूरी प्राप्त करने के बाद कुछ शर्तों को पूरा करने के बाद अधिग्रहण पूरा कर लिया है।

Hyundai ने MOU पर किए हस्ताक्षर 

हुंडई और महाराष्ट्र सरकार ने 18 जनवरी, 2024 को दावोस में एक समझौता ज्ञापन(MOU) पर हस्ताक्षर किए, जिसमें ऑटोमेकर ने राज्य में 6,000 करोड़ रुपये का निवेश करने की प्रतिबद्धता जताई।

कंपनी का फ्यूचर प्लान

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ, अन सू किम ने आगे कहा कि तालेगांव विनिर्माण संयंत्र एचएमआईएल की 1 मिलियन वार्षिक उत्पादन क्षमता मील का पत्थर हासिल करने में उत्प्रेरक की भूमिका निभाएगा।