Tata Punch EV को 10.99 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप-स्पेक वेरिएंट के लिए 14.49 लाख रुपये तक की कीमतों के साथ लॉन्च किया गया है। इस इलेक्ट्रिक एसयूवी की डिलीवरी 22 जनवरी से शुरू होने वाली है। स्टैंडर्ड Punch EV से सिंगल चार्ज पर 315 किमी की रेंज मिलने वाली है। आइए इसके सभी वेरिएंट्स के प्राइस जान लेते हैं।

Tata Punch EV को भारतीय बाजार में 10.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर दिया गया है।  इच्छुक ग्राहक 21,000 रुपये का मामूली टोकन अमाउंट देकर इसे बुक कर सकते हैं। कंपनी ने इसकी टेस्ट ड्राइव शुरू करने की भी घोषणा कर दी है। 

वेरिएंट के हिसाब से कीमत और बुकिंग डिटेल  

Tata Punch EV को 10.99 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप-स्पेक वेरिएंट के लिए 14.49 लाख रुपये तक की कीमतों के साथ लॉन्च किया गया है। इस इलेक्ट्रिक एसयूवी की डिलीवरी 22 जनवरी से शुरू होने वाली है। नीचे इसके सभी वेरिएंट्स के दाम दिए गए हैं।

डिजाइन और डायमेंशन

ये कंपनी के जेन-2 ईवी आर्किटेक्चर पर निर्मित पहला वाहन है और ये देश की सबसे छोटी इलेक्ट्रिक एसयूवी भी होने वाली है। कार निर्माता ने अपनी आगामी इलेक्ट्रिक कार के बारे में सभी विवरण साझा करते हुए एक्सटीरियर और इंटीरियर डिजाइन को अनवील कर दिया है।