सोशल मीडिया पर डीलरशिप यार्ड में देखी गई एसयूवी की कुछ नई तस्वीरें साझा की जा रही हैं। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि 2024 Hyundai Creta मौजूदा मॉडल की तुलना में काफी बल्की और मस्कुलर दिखती है। ये अब बिल्कुल नए एलईडी लाइटिंग एलीमेंट और एक लाइटबार के साथ आती है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

Hyundai Motor India Limited की ओर से उनकी सबसे पॉपुलर एसयूवी Creta को नए अवतार में पेश किया जाना है। कंपनी इसे भारतीय बाजार में 16 जनवरी को लॉन्च करेगी।

Hyundai ने हाल ही में इसकी ऑफिशियल इमेज जारी की थीं और अब इसे कंपनी ने डीलरशिप पर भी भेजना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर डीलरशिप यार्ड में देखी गई एसयूवी की कुछ नई तस्वीरें साझा की जा रही हैं।

तस्वीरों में दिखी डिजाइन 

तस्वीरों में नजर आ रहा है कि 2024 Hyundai Creta मौजूदा मॉडल की तुलना में काफी बल्की और मस्कुलर दिखती है। ये अब बिल्कुल नए एलईडी लाइटिंग एलीमेंट और एक लाइटबार के साथ आती है।

इसमें नई ग्रिल, स्किड प्लेट और दोबारा डिजाइन किया गया बंपर भी है। नई क्रेटा को Tucson और Venue की तरह एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप ऊपर स्थित हैं जबकि मेन हेडलैंप यूनिट बम्पर में नीचे स्थित है।

साइड प्रोफाइल में कितना बदलाव? 

साइड की बात करें, तो इसमें ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं। साइड पैनल कमोबेश एक जैसे ही हैं, जिनमें उभरे हुए व्हील आर्च और सी-पिलर से होकर गुजरने वाला एक सिल्वर पीस दिया गया है।