Apple अपने कस्टमर्स के लिए कई खास अपडेट्स लाता रहता है। जैसा कि हम जानते हैं कि यह समय ऐसा है जब एपल अपने कस्टमर्स के लिए WWDC का अयोजन करने वाला है। इस इवेंट में कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए iOS 18 अपडेट को ला सकता है। इस नए आईओएस के साथ आपको बहुत से Ai फीचर्स मिल सकते हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

2023 Apple के लिए खास रहा है क्योंकि कंपनी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन iPhone 15 सीरीज को लॉन्च किया है। बता दें कि इस सीरीज में कंपनी ने कई खास फीचर्स पेश किए है, जिसमें टाइप C चार्जिंग और डायनामिक डिस्प्ले मिलता है। फिलहाल कंपनी इस साल अपने लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट को लाने की तैयारी कर रहा है।

रिपोर्ट की मानें तो 2024 Apple के लिए खास है, क्योंकि कंपनी इस साल अपने प्रोडक्ट्स में एआई फीचर्स को पेश करने के लिए तैयार है। इसका अपडेट का उद्देश्य है कि कस्टमर्स एपल प्रोडक्ट की ओर आकर्षित कर सकें। इसलिए उम्मीद है कि कंपनी इस साल कुछ बड़ी घोषणाएं कर सकता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

नए एआई फीचर्स के साथ आएगा iOS 18

  • जैसा कि हम बता चुके हैं कि एपल iOS 18 के साथ अपने कस्टमर्स के लिए कई खास Ai फीचर्स मिलेंगे। इस नए iOS 18 अपडेट के साथ Apple सैमसंग और Google Pixel की तरह ही iPhones में नए जेनरेटिव AI टूल और फीचर्स लाने की योजना बना रहा है।